Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Udham singh nagar coronavirus case update as on 11 may

उत्तराखंड: ग्रीन जोन से रेड जोन में आ सकता है ये जिला, यहां धड़ाधड़ बढ़ रहे हैं कोरोना केस

अब संभलकर नहीं बल्कि बहुत ज्यादा संभलकर रहने की जरूरत है। उत्तराखंड के इस ग्रीन जोन में लगातार कोरोना संक्रमण के केस सामने आ रहे हैं।

उत्तराखंड का उधम सिंह नगर जिला। माना जा रहा था कि यह जिला अब कोरोनावायरस संक्रमण से एकदम सुरक्षित है। लेकिन अचानक इस जिले में कोरोनावायरस संक्रमण के जो केस सामने आ रहे हैं वह वास्तव में डरा रहे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं कोरोनावायरस संक्रमण केक क्रीम जोन घोषित हो चुके उधम सिंह नगर की। इस जिले में है काफी चिंताजनक खबरें सामने आ रही हैं। उत्तराखंड में यह जिला कोरोनावायरस संक्रमण के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। यहां कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 14 हो गई है। कुमाऊं मंडल में अकेला उधम सिंह नगर जिला ऐसा है जहां कोरोनावायरस संक्रमण के सबसे ज्यादा नो एक्टिव केस है। बीते 3 दिनों में यहां कोरोनावायरस संक्रमण के 5 मामले सामने आ चुके हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में सरकारी नौकरी पाने का बंपर मौका..7000 पदों पर होगी भर्ती, ऐसे करें आवेदन
आज ही यहां एक और कोरोनावायरस संक्रमण का केस सामने आया है इसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। दरअसल पंजाब से लोहा लेकर बाजपुर आए ट्रक चालक की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में सवाल यह है कि क्या उत्तराखंड का उधम सिंह नगर जिला कोरोनावायरस संक्रमण के रेड जोन में जा सकता है? हालांकि ये फैसला सरकार को ही लेना है लेकिन दैनिक जागरण की खबर की मानें तो कुमाऊं मंडल का उधम सिंह नगर जिला कोरोनावायरस संक्रमण का केंद्र बन रहा है। कुमाऊं मंडल में है कोरोनावायरस संक्रमित की संख्या 25 हो चुकी है। इनमें से 10 संक्रमित लोग हल्द्वानी और 14 संक्रमित लोग उधम सिंह नगर जिले में पाए जा चुके हैं। हमारी आपसे अपील है कि संभलकर रहें और सुरक्षित रहें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top