उत्तराखंड देहरादूनTwo people died Dehradun corona hotspot azad nagar

देहरादून: कोरोना हॉटस्पॉट में दो लोगों की मौत, कोरोना जांच के लिए भेजे गए सैंपल

देहरादून के कोरोना हॉटस्पॉट आज़ाद नगर (Dehradun corona hotspot azad nagar) में एक बुजुर्ग महिला और एक व्यक्ति की मौत हुई है। एहतियात के तौर पर दोनों के सैंपल कोरोनावायरस जांच के लिए भेज दिए गए हैं

Dehradun corona hotspot azad nagar: Two people died Dehradun corona hotspot azad nagar
Image: Two people died Dehradun corona hotspot azad nagar (Source: Social Media)

देहरादून: आपको याद होगा कि देहरादून की आजाद कॉलोनी कोरोनावायरस के चलते पाबंद की गई थी। उत्तराखंड में सबसे ज्यादा 7 हॉटस्पॉट जनपद देहरादून में ही मार्क किए गए थे। हालांकि धीरे धीरे प्रशासन द्वारा इन इलाकों में ढील दी गई। खबर आ रही है यहां एक बुजुर्ग महिला और एक व्यक्ति की मौत हुई है। एहतियात के तौर पर दोनों के सैंपल कोरोनावायरस जांच के लिए भेज दिए गए हैं और उम्मीद है कि आज ये रिपोर्ट आएगी। दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक पुलिस और चिकित्सकों की मानें तो दोनों की मौत किसी बीमारी की वजह से हुई है। पुलिस का कहना है कि आजाद कॉलोनी में एक बुजुर्ग महिला और एक व्यक्ति की मौत हुई है, जिसकी सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। आगे बताया गया है कि बुजुर्ग महिला पिछले 2 साल से शुगर और ब्लड प्रेशर की मरीज थी। फिलहाल महिला की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। आगे पढि़ए कि व्यक्ति की मौत कैसे हुई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 10 जिलों में शुरू हो सकती हैं पर्यटन गतिविधियां..केन्द्र के ग्रीन सिग्नल का इंतजार
इसके अलावा पुलिस द्वारा ये भी बताया गया कि दोपहर के बाद आजाद कॉलोनी के ही एक व्यक्ति की भी मृत्यु हो गई जो कि काफी वक्त से पीलिया से ग्रसित थे। 28 अप्रैल को व्यक्ति को इमरजेंसी में दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया था पुलिस था कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी, जिसके बाद उन्हें दूर अस्पताल से घर लाया गया। सोमवार को व्यक्ति की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई। फिलहाल दोनों ही मृतकों के सैंपल लिए गए हैं और कोरोनावायरस जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। अब दोनों की मृतकों की कोरोना वायरस सैंपल रिपोर्ट का इंतजार है। देखना है कि जांच में आगे क्या निकलता है।