Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: 3 youths corona test report came negative

उत्तरकाशी से अच्छी खबर..कोरोना पॉजिटिव युवक के साथ आए 3 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव

कोरोना पॉजिटिव (Uttarkashi coronavirus positive) मिला युवक 4 मई को अपने तीन साथियों के साथ गुजरात से उत्तराखंड पहुंचा था। चारों बाइक सवार 7 मई को उत्तरकाशी पहुंचे।

उत्तराखंड के मैदानी जिलों के साथ-साथ पहाड़ी जिले भी कोरोना के खतरे से जूझ रहे हैं। उत्तरकाशी में 7 मई को एक युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से हड़कंप मचा है, हालांकि सोमवार को जिले से एक राहतभरी खबर भी आई। जिस युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है, उसके तीन साथियों की कोरोना सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि इन सभी युवकों को एहतियान क्वारेंटीन रहना होगा। आपको बता दें कि 7 मई को उत्तरकाशी के एक युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। ये युवक गुजरात के सूरत शहर से उत्तरकाशी पहुंचा था। जैसे ही युवक की कोरोना सैंपल रिपोर्ट आई, जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। युवक के साथ उसके तीन साथी भी उत्तराखंड आए थे, इनके सैंपल भी जांच के लिए भेजे गए थे।

यह भी पढ़ें - देहरादून: कोरोना हॉटस्पॉट में दो लोगों की मौत, कोरोना जांच के लिए भेजे गए सैंपल
सोमवार को इनकी सैंपल रिपोर्ट आई तो सब ठीक निकला। यानि कोरोना पॉजिटिव युवक के साथ आए तीनों युवकों में कोरोना संक्रमण नहीं मिला। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. डीपी जोशी ने बताया कि तीनों युवकों के सैंपल जांच के लिए ऋषिकेश एम्स हॉस्पिटल भेजे गए थे। सोमवार को रिपोर्ट आई, जो कि नेगेटिव है। बता दें कि उत्तरकाशी में कोरोना पॉजिटिव मिला युवक 4 मई को अपने तीन साथियों के साथ बाइक से घर लौटा था। ये चारों 7 मई को उत्तरकाशी पहुंचे। जहां प्रशासन ने स्क्रीनिंग के बाद सभी को क्वारेंटीन कर दिया। बाद में इनके सैंपल जांच के लिए ऋषिकेश भेजे गए। 9 मई को एक युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। तीन अन्य युवकों की जांच रिपोर्ट सोमवार को आई, जो कि नेगेटिव है। तीनों युवकों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने राहत की सांस ली।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top