कोरोनावायरस: पौड़ी गढ़वाल में पहले की तरह नहीं खुलेंगे बाजार..हो गया बड़ा ऐलान (Pauri garhwal market not to open after 2 pm)
Connect with us
Image: Pauri garhwal market not to open after 2 pm

कोरोनावायरस: पौड़ी गढ़वाल में पहले की तरह नहीं खुलेंगे बाजार..हो गया बड़ा ऐलान

कल से पौड़ी के बाजारों को सुबह 7 से 4 बजे के बजाय सुबह 7 से 2 बजे तक खुलेंगे। पढ़िए पूरी खबर

पौड़ी जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मरीजों को देखते हुए जिला मुख्यालय पौड़ी के व्यापार संघ ने फैसला लिया है, कि कल से पौड़ी के बाजारों को सुबह 7 से 4 बजे के बजाय सुबह 7 से 2 बजे तक खुलेंगे। लॉक डाउन सीमा बढ़ने के कारण अनावश्यक की लोगों की भीड़ लगातार बाजारों में देखी जा रही थी, जिसको देखते हुए व्यापार संघ ने आज जिलाधिकारी पौड़ी से मुलाकात कर अपना मांग पत्र जिला अधिकारी को सौंपा। जिलाधिकारी पौड़ी धिराज सिंह गब्र्याल ने बताया कि पौड़ी के व्यापार मंडल द्वारा लॉक डाउन समय सीमा को कम करने की बात कही गई है। इसी तरह श्रीनगर व्यापार मंडल ने भी लॉक डाउन सीमा को घटाने की बात कही है। इसको देखते हुए निर्णय लिया जा रहा है जिलाधिकारी ने भी इस बात को माना कि समय सीमा बढ़ाने के बाद से ही बाजारों में अनावश्यक ही लोगों की आवाजाही देखी जा रही थी उन्होंने व्यापार मंडल के इस कदम को सराहनीय बताया है। आगे देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कबाड़ की दुकान में दिखा विशाल अजगर..वहीं पर दिए थे अंडे
आपको बताते चले कि इससे पहले पाबौ व्यापार मंडल ने भी लॉक डाउन समय सीमा घटा दी थी। जिसकी तारीफ सोशल मीडिया में भी जमकर हुई थी। अब पौड़ी व्यापार मंडल के इस कदम की भी सभी सराहना कर रहे हैं जिससे अनावश्यक ही लोगों की भीड़ से बचा जा सकेगा।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top