Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Udham singh nagar python found in scrap shop

उत्तराखंड: कबाड़ की दुकान में दिखा विशाल अजगर..वहीं पर दिए थे अंडे

अजगर निकलने की खबर इलाके में फैली तो लोग अजगर को देखने के लिए मौके पर जुटने लगे। दुकान के बाहर लोगों की भीड़ लग गई, बाद में वन विभाग की टीम को मौके पर बुलाया गया...आगे पढ़िए पूरी खबर

बारिश का दौर शुरू होने के साथ ही जगह-जगह जहरीले सांप और अजगर निकलने की घटनाएं सामने आ रही हैं। जिनसे लोग डरे हुए हैं। ऐसी ही एक घटना ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर में देखने को मिली। जहां कबाड़ की दुकान में विशालकाय मादा अजगर के निकलने से हड़कंप मच गया। मादा अजगर ने दुकान में अंडे भी दिए हुए थे। जैसे ही ये खबर इलाके में फैली लोग अजगर को देखने के लिए मौके पर जमा होने लगे। दुकान के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। बाद में लोगों ने वन विभाग को सूचना दी। टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि मादा अजगर ने वहां अंडे भी दिए हुए थे। घटना तीन पानी डैम इलाके की है। जहां अशरफ नाम के शख्स की कबाड़ की दुकान है। सोमवार को अशरफ मजदूरों से ट्रॉली में कबाड़ भरवा रहे थे।

यह भी पढ़ें - ब्रेकिंग- उत्तराखंड में कोरोना वायरस के 51 एक्टिव केस..देखिए हर जिले का आंकड़ा
इसी दौरान उन्हें कबाड़ के ढेर पर कोई चीज हिलती दिखाई दी। अशरफ ने पास जाकर देखा तो डर के मारे उनकी घिग्घी बंध गई। कबाड़ के ढेर के पास मादा अजगर थी। उसने वहां अंडे भी दिए हुए थे। अजगर मिलने की सूचना मिलते ही रेंजर पंकज शर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और अजगर को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया। आपको बता दें कि लॉकडाउन के चलते पसरे सन्नाटे और बारिश की वजह से जहरीले सांप-अजगर जंगलों से निकल कर आबादी वाले इलाकों में पहुंच रहे हैं। कुछ दिन पहले कुंभ मेलाधिकारी दीपक रावत के आवास पर एक विशालकाय अजगर पहुंच गया था। जिसे किसी तरह पकड़ कर जंगल में छोड़ा गया। इसी तरह बीते 28 अप्रैल को ऐसी ही तस्वीरें राजधानी देहरादून से भी आई थीं। यहां मोथरोवाला में विशाल अजगर सड़क पर रेंग रहा था। जिसके चलते वहां काफी देर तक जाम भी लगा रहा। कई जगह से सांप निकलने की भी खबरें आई हैं, इसलिए इन दिनों ज्यादा सावधान रहें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top