उत्तराखंड हरिद्वारtwo children died in Haridwar hut

उत्तराखंड: एक ही रात में उजड़ गया गरीब पिता का परिवार..दुधमुंही बच्ची और बेटे की मौत

रिंकू के दोनों बच्चे झोपड़ी में सो रहे थे। अचानक दोनों की तबीयत बिगड़ गई। रोते-बिलखते माता-पिता किसी तरह बच्चों को अस्पताल ले गए, लेकिन दोनों ही बच नहीं सके...आगे पढ़िए पूरी खबर

Haridwar News: two children died in Haridwar hut
Image: two children died in Haridwar hut (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में एक ही रात के भीतर गरीब परिवार की पूरी दुनिया उजड़ गई। झोपड़ी में रहने वाले इस परिवार के दो मासूम बच्चों की रात को अचानक मौत हो गई। सोते-सोते बच्चों की तबीयत बिगड़ गई थी। बिलखते माता-पिता बच्चों को तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन वो बच नहीं सके। मामला उत्तरी हरिद्वार के ठोकर नंबर-10 का है। यहा गंगा किनारे रिंकू नाम का युवक अपनी पत्नी और दो बच्चों संग गंगा किनारे झुग्गी डालकर रहता है। सोमवार को रिंकू का पूरा परिवार झोपड़ी मे सोया हुआ था। तभी रिंकू की दुधमुंही बच्ची और बड़े बेटे की तबीयत अचानक खराब हो गई। बच्चे जोर-जोर से रोने और चिल्लाने लगे। कुछ देर बाद बच्चों पर बेहोशी छाने लगी। ये देख पूरे परिवार के हाथ-पांव फूल गए। दोनों बच्चों शिवम और मुन्नी को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - अभी अभी- उत्तराखंड में 7 नए मरीज कोरोना पॉजिटिव..120 हुआ आंकड़ा
सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए। बच्चों की मौत की वजह का पता नहीं चल सका है। मासूमों की मौत के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है, लेकिन आस-पास के लोगों का कहना है कि बच्चों की मौत सांप के काटने से हुई है। जहां पीड़ित परिवार की झोपड़ी है वो जगह गंगा के किनारे है, आस-पास झाड़ियां भी हैं। पूरा परिवार जमीन पर कपड़ा बिछाकर सो रहा था। हो ना हो बच्चों को सांप ने ही डसा है। वहीं पुलिस का कहना है कि फिलहाल हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, रिपोर्ट मिलने के बाद ही मासूमों की मौत की असली वजह का पता चल सकेगा। मामले की जांच जारी है।