Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Corona positive saved many lives in uttarkashi

उत्तराखंड- कोरोना पॉजिटिव युवक ने दिखाई समझदारी, कई लोगों को संक्रमण से बचा लिया

डुंडा क्षेत्र में रहने वाले युवक को सर्दी-जुकाम था। संदेह होने पर युवक खुद अस्पताल गया, अपना टेस्ट कराया और जब तक रिपोर्ट नहीं आ गई, तब तक अस्पताल में ही रहा...आगे पढ़िए पूरी खबर

भगवान विश्वनाथ की नगरी उत्तरकाशी...कुछ दिन पहले तक ये जिला ग्रीन जोन में था, लगा था कि सब ऐसे ही ठीक रहेगा, पर दुर्भाग्य से ऐसा हुआ नहीं। उत्तरकाशी में एक के बाद एक कोरोना के तीन पॉजिटिव केस मिले हैं। बुधवार को यहां एक और युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। उत्तरकाशी में कोरोना पॉजिटिव मिला युवक डुंडा का रहने वाला है। अस्पताल में सैंपल लिए जाते वक्त इस युवक ने समझदारी का परिचय दिया। वो सैंपल लिए जाने के बाद से अस्पताल में ही था, घर नहीं गया। अगर युवक घर जाता तो ना जाने कितने लोगों में संक्रमण फैलता, लेकिन युवक के सही समय पर लिए गए एक फैसले ने कई लोगों की जान बचा ली। जानकारी के अनुसार उत्तरकाशी में रहने वाला ये युवक दिल्ली से लौटा था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: एक ही रात में उजड़ गया गरीब पिता का परिवार..दुधमुंही बच्ची और बेटे की मौत
उसे सर्दी-जुकाम की शिकायत थी, युवक चाहता तो इन लक्षणों को इग्नोर कर सकता था, पर उसने ऐसा नहीं किया। दिल्ली से आने के बाद युवक घर जाने की बजाय अस्पताल पहुंचा और डॉक्टरों को पूरी बात बताई। कोरोना के लक्षण मिलने पर युवक का सैंपल लिया गया। सैंपल लिए जाने के बाद से युवक अस्पताल में ही भर्ती रहा। बुधवार को सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद युवक को आइसोलेशन वार्ड में एडमिट किया गया है। Corona Positive Youth Uttarkashi के रहने वाले इस युवक की उम्र 38 साल है। वो दिल्ली में किसी होटल में जॉब कर रहा था। कुछ दिन पहले ही दिल्ली से उत्तरकाशी आया था। 16 मई को उसे जिला अस्पताल में आइसोलेट किया गया, अब युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है। कोरोना पॉजिटिव युवक के साथ 3 अन्य युवक भी दिल्ली से उत्तरकाशी आए थे। इन सभी को क्वारेंटीन किया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top