Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Two new corona positive cases found in rishikesh

उत्तराखंड: पति और गर्भवती पत्नी कोरोना पॉजिटिव..दोनों दिल्ली से वापस लौटे थे

13 मई को दिल्ली से अपने घर लौटे पति-पत्नी ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वो कोरोना संक्रमण लेकर उत्तराखंड लौटेंगे, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा ही हुआ। शुक्रवार को दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए..

कोरोना संक्रमण को लेकर एक बुरी खबर ऋषिकेश से आ रही है। यहां पति-पत्नी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। दोनों बैराज कॉलोनी मे रहते हैं। महिला प्रेग्नेंट है। फिलहाल पति-पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में आइसोलेट किया गया है। डॉक्टर्स दोनों के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं। उनके कांटेक्ट में आए लोगों को ट्रेस किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश का रहने वाला 35 वर्षीय युवक अपनी पत्नी के साथ बीती 13 मई को दिल्ली से लौटा था। दोनों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वो कोरोना संक्रमण लेकर उत्तराखंड लौटेंगे, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा ही हुआ। कुछ दिन दोनों ठीक रहे, फिर 20 मई को पति-पत्नी को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें होने लगी।

यह भी पढ़ें - अभी अभी- उत्तराखंड में 9 मरीज कोरोनावायरस पॉजिटिव..162 हुआ आंकड़ा
परेशानी बढ़ी तो दोनों इलाज के लिए एम्स हॉस्पिटल पहुंचे। वहां जांच के दौरान दंपती में कोरोना जैसे लक्षण दिखाई दिए। एहतियात के तौर पर दोनों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था। दोनों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। शुक्रवार की दोपहर गर्भवती महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई। देर रात महिला के पति की रिपोर्ट भी मिल गई, वो भी कोरोना संक्रमित है। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 161 हो गया है, ज्यादातर केस प्रवासियों से जुड़े हैं। कोरोना संक्रमण के नए आंकड़े स्वास्थ्य महकमे की चिंता बढ़ा रहे हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top