उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar girl dead body found in suitcase

उत्तराखंड: अटैची में मिली युवती की लाश..बंद कमरे का दरवाजा खोलकर उड़े सभी के होश

पुलिस ने अटैची के अंदर रखा है शव बरामद किया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवती का प्रेमी मौके से भाग गया।

Haridwar sidkul girl body: Haridwar girl dead body found in suitcase
Image: Haridwar girl dead body found in suitcase (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से एक खौफनाक खबर सामने आई है। सिडकुल क्षेत्र में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अटैची के अंदर रखा है शव बरामद किया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवती का प्रेमी मौके से भाग गया। हैरानी की बात यह है कि युवक उसी बिल्डिंग में रह रही मृतक युवती की सहेली के साथ भागा है। ऐसे में पुलिस ने युवती के प्रेमी और उसके साथ भागी युवती की धरपकड़ की कोशिशें तेज कर ली है। बताया जा रहा है कि लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा है। यह युगल पास में ही एक किराना स्टोर से खरीददारी करता था। बताया गया है कि दोनों पर कई हजार का उधार बकाया था। रविवार की रात जब दुकानदार अपनी रकम लेने के लिए वहां पर पहुंचा तो बिल्डिंग के नीचे ही वह युवक मिला। दुकानदार ने अपने पैसे मांगे तो युवक आनाकानी करने लगा। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से दुखद खबर, कोरोना ड्यूटी में तैनात अफसर की मौत!
इसके बाद दुकानदार ने उसके साथ रहने वाली युवती के बारे में पूछा तो युवक ने बताया कि वह सो रही है। इसके बाद गुस्से में आया दुकानदार युवती से पैसे लेने वहां पहुंचा तो कमरे में ताला लगा देखकर हैरान रह गया। जब उसने ताला तोड़ा और कमरे में प्रवेश किया तो भयंकर बदबू आई। ऐसे में दुकानदार तुरंत ही घबरा गया और पुलिस को इस बात की खबर की। मौके पर पुलिस पहुंची और तलाशी ली तो बाथरूम में अटैची में युवती का शव मिला पुलिस ने युवती के दोनों हाथ बंधे हुए थे और उसकी पहचान मध्य प्रदेश की निवासी के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि पड़ोसियों के मुताबिक दोनों में अक्सर विवाद होता था। फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है और पड़ताल कर रही है कि आखिर युवक और वह लड़की कहां भाग गए।