उत्तराखंड रुद्रप्रयागShops will be closed from today in Rudraprayag

उत्तराखंड: यहां आज से दूध-सब्जी समेत सभी दुकानें बंद..कोरोना मरीज मिलने के बाद हुआ फैसला

एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक रुद्रप्रयाग (coronavirus update rudraprayag) में आज यानी कि 27 मई से लेकर 31 मई तक सभी बाजार और दुकानें बंद रहेंगी। यहां तक कि दूध और सब्जी की दुकानें को भी बंद करने का निर्णय लिया है।

Rudraprayag coronavirus: Shops will be closed from today in Rudraprayag
Image: Shops will be closed from today in Rudraprayag (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: कोरोना ने पहाड़ों पर उथल-पुथल मचा कर रख दी है। जहां पहले थोड़ी उम्मीद थी कि उत्तराखंड में हालात काबू में आ जाएंगे, वहीं प्रवासियों के आने के बाद बची-खुची उम्मीद पर भी पानी फिरता दिख रहा है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की हालत भी खराब होती दिख रही है। पूरे उत्तराखंड में कुल आंकड़ा 424 पहुंच गया है। रुद्रप्रयाग में भी परिस्थितियां खराब हैं। जहां शुक्रवार तक रुद्रप्रयाग में एक भी कोरोना पॉजिटिव केस नहीं था वहीं शनिवार को रुद्रप्रयाग में एक साथ 3 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है। बता दें कि तीनों प्रवासी दिल्ली से

ये भी पढ़ें:

">रुद्रप्रयाग कोरोना को साथ लिए लौटे थे। लाइव हिन्दुस्तान की खबर के मुताबिक अबतक कोरोना से मुक्त रुद्रप्रयाग के अंदर अचानक ही 3 केस मिलने के बाद मुख्यालय में उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में एक महत्वपूर्ण फैसला लिया गया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - अभी अभी- उत्तराखंड में 23 नए मरीज कोरोना पॉजिटिव...आंकड़ा पहुंचा 424
रुद्रप्रयाग में आज यानी कि 27 मई से 31 मई तक बाजार पूरी तरह से बंद रहेगा। इसमें सब्जी और दूध की दुकानें भी बंद रहेंगी। केवल मेडिकल स्टोर को ही खुला रखा जाएगा। हाल ही में हुई मुख्यालय में उद्योग

ये भी पढ़ें:

"> व्यापार मंडल की बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया। बैठक न्यू बस अड्डे पर नियोजित हुई थी। नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष चंद्रमोहन सेमवाल ने बताया कि यह निर्णय सभी व्यापारियों के साथ विचार-विमर्श करके लिया गया है और इसमें सभी व्यापारियों की सहमति है। बैठक में अध्यक्ष चन्द्रमोहन सेमवाल के अलावा पंकज खन्ना, प्रदीप बगवाड़ी, माधो सिंह नेगी, कुलदीप कप्रवान, , कांता नौटियाल, पदमेंद्र नेगी, अशोक चौधरी, हरि सिंह बिष्ट, लक्ष्मण सिंह बिष्ट,महावीर भट्ट, नरेंद्र बिष्ट राय सिंह बिष्ट, कलम सिंह रावत, सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद थे। नगर व्यापार मंडल द्वारा रुद्रप्रयाग में पैदा हो रही गंभीर परिस्थितियों को मध्यनजर रखते हुए यह निर्णय लिया गया है।