उत्तराखंड देहरादूनDehradun coronavirus latest update 29 may

बड़ी खबर: देहरादून में फूटा ‘कोरोना बम’..आज 41 मरीज कोरोना पॉजिटिव

उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 550 पहुंच चुका है। देहरादून में आज 41 नए कोरोनावायरस संक्रमित मरीज मिले हैं।

Coronavirus in uttarakhand: Dehradun coronavirus latest update 29 may
Image: Dehradun coronavirus latest update 29 may (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड से एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तराखंड में 42 नए मरीज कोरोना वायरस संक्रमित मिले हैं। राजधानी देहरादून में दोपहर 12 बजे तक 41 कोरोनावायरस पॉजिटिव केस सामने आए। इसके अलावा एक केस ऋषिकेश में सामने आया है। इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 550 पहुंच चुका है। अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने आज आए 42 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि की है। इसके साथ ही आप समझ सकते हैं के देहरादून में हालात किस कदर बेकाबू हो रहे हैं।आपको बता दें कि उत्तराखंड में अब तक 79 कोरोना वायरस संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 28 मई को यानी गुरुवार को उत्तराखंड में 31 नए मरीज कोरोना वायरस संक्रमित मिले थे। स्वास्थ्य विभाग की चिंता लगातार बढ़ती जा रही है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - अभी अभी: उत्तराखंड में 42 नए मरीज कोरोना वायरस संक्रमित..550 पहुंचा आंकड़ा
प्रवासियों के लगातार वापसी के बाद उत्तराखंड कोरोना के मामलों में भी लगातार इजाफा हुआ है, प्रवासियों के साथ ही कोरोना पहाड़ भी पहुंच गया जिसके बाद सरकार और प्रशासन की मुश्किलें और चुनोतियां भी बढ़ गयी है। थराली विकासखण्ड के देवलग्वाड़ कुलसारी में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जहां कोरेंटाइन सेंटर में रह रहे 9 लोगो को कर्णप्रयाग ले जाकर आइसोलेट किया गया है। वहीं इनके संपर्क में आये आठ लोगो को भी राजकीय इंटर कॉलेज कुलसारी में कोरेंटाइन किया गया है। बाजार क्षेत्र में भी व्यापारियों ने आपसी सहमति के बाद अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखे। तो वहीं अब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली के चिकित्साप्रभारी डॉ नवनीत चौधरी के नेतृत्व में कुलसारी में रह रहे आठो लोगो के सैम्पल लिए गए जिसके बाद तहसील प्रशासन ने 7 लोगो को भराणीसैंण भेज दिया