उत्तराखंड अल्मोड़ा15 new corona positive case found in almora

पहाड़ में भी फटा ‘कोरोना बम’..यहां 1 दिन में मिले 15 पॉजिटिव केस

कुमाऊं के पर्वतीय जिले अल्मोड़ा (Almora coronavirus) में आज कोरोना संक्रमण के 15 नए केस मिले। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 39 हो गया है...

Almora coronavirus: 15 new corona positive case found in almora
Image: 15 new corona positive case found in almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा जिले में कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ते जा रहे हैं। शुक्रवार को अल्मोड़ा में कोरोना के 15 पॉजिटिव केस मिले। इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 39 हो गया है। प्रवासियों के उत्तराखंड लौटने के बाद जिस रफ्तार से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े हैं, उसे देख लगता है कि फिलहाल कोरोना का कहर कम नहीं होगा। पूरे प्रदेश में शुक्रवार को दोपहर 2 बजे तक कोरोना संक्रमण के 94 नए मामले सामने आए। अल्मोड़ा जिले में कोरोनावायरस के एक दिन में इतने केस पहली बार सामने आए हैं। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 600 पार हो गई है। देहरादून, नैनीताल, ऊधमसिंहनगर और हरिद्वार के बाद अब अल्मोड़ा में भी कोरोना बम फूटा है। यहां एक ही दिन में अब तक कोरोना संक्रमण के 15 नए केस मिले हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - बड़ी खबर: उत्तराखंड में कई जिले अब रेड जोन में आ सकते हैं..जानिए अपने जिले का हाल
उत्तराखेड में कोरोनावायरस के लगातार मिल रहे नए मामलों से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा है। अब अल्मोड़ा में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 39 हो गया है। कोरोना संक्रमण के ज्यादातर मामले प्रवासियों से जुड़े हैं। इस तरह प्रवासियों के साथ कोरोना वायरस भी पहाड़ चढ़ चुका है। उत्तराखंड में कोरोना स्टेज टू में पहुंच चुका है। प्रवासियों के घर लौटने से पहाड़ के लोग भी डरे हुए हैं। उत्तराखंड मंै आज मिले कोरोना संक्रमण के सभी केस प्रवासियों से जुड़े हैं। आज अल्मोड़ा में 15 केस मिले हैं ये तो आपने जान ही लिया। इसके अलावा देहरादून में 54, हरिद्वार और ऊधमसिंहनगर में 4, नैनीताल, रुद्रप्रयाग और पौड़ी में दो-दो और पिथौरागढ़ में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है।