उत्तराखंड: CM त्रिवेन्द्र सिंह रावत समेत 3 कैबिनेट मंत्री हुए क्वारेंटाइन (CM Trivendra Singh Rawat Self Quarantine)
Connect with us
Image: CM Trivendra Singh Rawat Self Quarantine

उत्तराखंड: CM त्रिवेन्द्र सिंह रावत समेत 3 कैबिनेट मंत्री हुए क्वारेंटाइन

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक, सुबोध उनियाल और हरक सिंह रावत ने सेल्फ क्वॉरेंटाइन (Trivendra Singh Rawat Self Quarantine) में जाने का फैसला लिया है।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर आ रही है मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक, सुबोध उनियाल और हरक सिंह रावत ने सेल्फ क्वॉरेंटाइन में जाने का फैसला लिया है। आपको बता दें कि उत्तराखंड के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज उनके परिवार और कई लोगों में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।आपको यह भी पता होगा की 2 दिन पहले सतपाल महाराज कैबिनेट मीटिंग में भी शामिल हो गए थे। ऐसे में कोरोनावायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत तीन कैबिनेट मंत्री सेल्फ क्वारेंटाइन में चले गए हैं। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने ही इस बात की पुष्टि भी कर दी है बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फिलहाल एहतियात के तौर पर सभी बैठक निरस्त की हैं। उधर सचिव स्वास्थ्य अमित नेगी का कहना है कि आईसीएमआर की ओर से जारी की गई गाइडलाइन में संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने वाले लोगों की ट्रेसिंग की दो कैटेगरी तय की गई है। यह कैटेगरी हाई रिस्क और लो रिस्क कैटेगरी है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - हैवीवेट महाराज के खिलाफ कौन करेगा कार्रवाई? आखिर हम कैसे कोरोना से जंग लड़ेंगे ?
सचिव स्वास्थ्य अमित नेगी का कहना है कि लो रिस्क के वाले अपना काम पहले की तरह कर सकते हैं। इसके अलावा कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी सुरक्षा में तैनात गनर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जी हां बताया जा रहा है कि 21 मई को गनर अपने परिजनों से मिलने के लिए काम भी गया था। इसलिए उसके परिवार को भी संस्थागत क्वॉरेंटाइन किया गया है। फिलहाल सभी की जांच रिपोर्ट लैब में भेजी जा रही है। बताया गया है की गनर देहरादून के सहसपुर के लांघा पसोली का रहने वाला है।। 21 मई को वह अपने परिवार से मिलने अपने गांव गया था। ऐसे में कोरोनावायरस संक्रमण का खतरा और भी ज्यादा बढ़ रहा है। सहसपुर कोतवाल राकेश गुसाईं द्वारा मीडिया को बताया गया है कि गनर अपने परिवार के साथ 2 दिन रुका था और उसके बाद वापस लौटा खड़ा। बड़ी बात यह है कि गनर के परिवार में करीब 12 सदस्य है। सभी के सभी सदस्यों को पारण टाइम किया जा रहा है और उनके संपर्क में आने वाले लोगों की भी पहचान की जा रही है। फिलहाल सभी के सैंपल जांच के लिए लैब में भेजे जाएंगे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top