उत्तराखंड: बिना इजाजत यूपी से बदरीनाथ जा रहे थे 5 लोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार (Devprayag police arrested five people going to badrinath from mathura)
Connect with us
Image: Devprayag police arrested five people going to badrinath from mathura

उत्तराखंड: बिना इजाजत यूपी से बदरीनाथ जा रहे थे 5 लोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मथुरा से देहरादून का पास बनाया था लेकिन ये सभी लोग पुलिस(Devprayag Police) की आंखों में धूल झोंक कर बदरीनाथ जाने की कोशिश कर रहे थे।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर है। देवप्रयाग पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने है बद्रीनाथ जा रहे पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और सबसे बड़ी बात यह है कि उन लोगों के पास तक नहीं था। पांचों आरोपियों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है और उनकी गाड़ी को सीज कर दिया गया है। ये सभी लोग मथुरा से आए थे। खबर है कि इन्होंने मथुरा से देहरादून का पास बनाया था। अब ये सभी लोग पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर बदरीनाथ जाने की कोशिश कर रहे थे। थाना प्रभारी महिपाल सिंह का कहना है कि तहसील चौक में पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग चल रही थी। इस बीच पुलिस को ऋषिकेश की तरफ से आती हुई एक इनोवा कार दिखी। पुलिस द्वारा कार को रोका गया और इन लोगों से पूछताछ की गई तो लोगों ने बताया कि वो मथुरा से बद्रीनाथ जा रहे हैं। आगे भी पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के 4 जिलों में होगी भारी से भारी बारिश..तेवर दिखाने को तैयार है मौसम
पुलिस ने तुरंत ही सभी लोगों को पास दिखाने के लिए कहा तो सभी लोग आनाकानी करने लगे हैं। जाहिर सी बात है कि पुलिस को शक होगा। पुलिस सख्त हुई तो इन लोगों ने वो पास दिखाया जो देहरादून तक के लिए ही बना था। पुलिस यहां हैरान रह गई। पास देहरादून तक का और सफर बदरीनाथ का ? जब पुलिस ने और सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया वह सभी लोग देहरादून जाने के बजाय लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए बदरीनाथ जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ आपदा प्रबंधन एवं महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर दिया है। इनका वाहन सीज कर दिया गया है। अब इस मामले की जांच एसआई विक्रम लाल कोहली द्वारा की जा रही है। सवाल ये ही है कि आखिर क्यों लॉकडाउन की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थीं?

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top