उत्तराखंड: क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन और मां पर गंभीर आरोप..युवक ने मांगा इंसाफ (Youth allegation on rishabh pant mother and sister)
Connect with us
Image: Youth allegation on rishabh pant mother and sister

उत्तराखंड: क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन और मां पर गंभीर आरोप..युवक ने मांगा इंसाफ

एक युवक ने ऋषभ पंत की मां और बहन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवक का आरोप है कि वो आर्थिक रूप से गरीब है और उसे वेतन नहीं दिया गया है।

ये बात तो आपको पता ही होगा कि क्रिकेटर ऋषभ पंत का परिवार उत्तराखंड के रुड़की में रहता है। आपको ये भी जानकारी होगी ऋषभ पंत की बहन ने कुछ वक्त पहले एक रेस्टोरेंट खोला था। इसी रेस्टोरेंट में शेफ रह चुके एक युवक ने ऋषभ पंत की मां और बहन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवक का आरोप है कि वो आर्थिक रूप से गरीब है और उसे वेतन नहीं दिया गया है। आरोप है कि जब उसने वेतन मांगा तो उसे धमकी दी गई और अब उसने इसकी शिकायत अल्पसंख्यक आयोग देहरादून और एसएसपी हरिद्वार से की है। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि मामले में मंगलवार को पुलिस ने युवक के बयान दर्ज किए हैं। युवक के शिकायती पत्र के मुताबिक उसने दिसंबर में ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के रेस्टोरेंट में साढ़े 9 हजार रुपए प्रतिमाह सैलरी पर नियुक्ति पाई थी। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखडं: ऋषभ पंत की बहन का Cafe गंदगी फैला रहा था...नगर निगम ने लगाया जुर्माना
युवक का आरोप है कि उसे दिसंबर का ही वेतन दिया गया लेकिन जनवरी और फरवरी का वेतन नहीं मिला। आरोप है कि 5 मार्च को रेस्टोरेंट की मालकिन और ऋषभ पंत की बहन ने कहा कि रेस्टोरेंट बंद हो रहा है इसलिए कल से नौकरी पर ना आए। युवक का आरोप है कि जब उन्होंने जनवरी और फरवरी का वेतन मांगा तो वेतन देने से इनकार कर दिया गया। इसके साथ ही युवक ने ऋषभ पंत की मां सरोज पंत पर भी धमकी देने का आरोप लगाया है। युवक का कहना है कि ऋषभ पंत की मां ने धमकी दी कि ‘मेरा बेटा नेशनल स्तर का क्रिकेटर है और उसे सभी अधिकारी जानते हैं। अगर दोबारा पैसे मांगे तो पुलिस में दे दिया जाएगा।’ युवक का कहना है कि वह बेरोजगार है और उसके पिता नहीं है। ऐसे में मां के अलावा उसकी दो बहनों का भार भी उसके कंधों पर है। इस मामले में सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को जांच के निर्देश दिए गए हैं जांच रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top