देहरादून में शराब के शौकीनों को झटका, शनिवार और रविवार को बंद रहेंगे ठेके (Liquor shop to close in dehradun on saturday sunday)
Connect with us
Image: Liquor shop to close in dehradun on saturday sunday

देहरादून में शराब के शौकीनों को झटका, शनिवार और रविवार को बंद रहेंगे ठेके

देहरादून में शराब के शौकीनों के लिए बुरी खबर है। शनिवार और रविवार को शराब की दुकानें बंद रहेंगी... पढ़िए पूरी गाइडलाइन..

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून स्थित नगर निगम क्षेत्र को राज्य सरकार ने शनिवार और रविवार को बंद करने का फ़ैसला लिया है. मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद DM देहरादून ने नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार और रविवार को सम्पूर्ण रूप से बंदी हेतु विस्तृत गाइडलाइन जारी कर दी है. शुक्रवार देर शाम जारी गाइडलाइन के अनुसार शहर के सभी दफ़्तर, कॉम्पलैक्स, शराब की दुकाने और प्राईवेट और कमर्शियल वाहन बंद रहेंगे. सिर्फ़ अवश्य सेवा से जुड़े लोगों को ही आने जाने की अनुमति होगी. इसके अलावा और दवा की दुकाने,पेट्रोल पम्प, गैस ऐजेंसी, दूध दही की दुकाने, डेयरी, आपूर्ति की दुकाने, टिफ़िन सर्विस, मीट मछली की दुकानें, औद्योगिक इकाइयां खुले रहेंगे. वहीँ नगर निगम, बिजली विभाग, स्वास्थ्य विभाग,पेय जल विभाग के दफ़्तर भी खुले रहेंगे. DM देहरादून द्वारा जारी आदेश में आवश्यक सेवाओं से जुड़े वाहनो, मेडिकल एमरजेंसी से जुड़े वाहनों को भी छूट दी गई है.

Dehradun Wine Shop to Close on Weekends

dehradun wine shops to close on saturday sunday

निर्देशों के बाद DM देहरादून ने नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार और रविवार को सम्पूर्ण रूप से बंदी हेतु विस्तृत गाइडलाइन जारी कर दी है. शुक्रवार देर शाम जारी गाइडलाइन के अनुसार शहर के सभी दफ़्तर, कॉम्पलैक्स, शराब की दुकाने और प्राईवेट और कमर्शियल वाहन बंद रहेंगे.

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top