उत्तराखंड देहरादूनMan killed dog in dehradun

उत्तराखंड में बर्बरता..इंसान ने एक बेजुबान कुत्ते को पीट-पीट कर मार डाला

आरोप है कि विकासनगर में एक वकील ने घर में घुसे कुत्ते को धारदार हथियार से काट डाला। इस मामले में एक युवती ने आरोपी वकील के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Dehradun dog killed: Man killed dog in dehradun
Image: Man killed dog in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: केरल में एक गर्भवती हथिनी के मारे जाने की खबर से लोग गुस्से में हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस घटना पर दुख जता रहे है, साथ ही आक्रोश भी...इन सबके बीच पशुओं के साथ होने वाली क्रूरता की एक खबर देहरादून से आ रही है। आरोप है कि यहां एक शख्स ने घर में घुसे डॉगी को धारदार हथियार से काट डाला। इस मामले में एक युवती ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। थाना विकासनगर में IPC और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त मदन पाल को गिरफ्तार कर लिया है। घटना विकासनगर की है। जहां बाजार चौकी क्षेत्र के अंतर्गत सिंगरा कॉलोनी में एक वकील के घर में गलती से घुसे डॉगी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इस संबंध में कॉलोनी की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर वकील के खिलाफ केस दर्ज कराया है। केस करने वाली युवती का नाम सोनिया बजाज है। वो सिंगरा कॉलोनी में रहती है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - जीतेगा उत्तराखंड: 1341 में से 498 कोरोना मरीज ठीक हुए..देखिए हर जिले की लिस्ट
पुलिस को दी गई तहरीर में सोनिया ने बताया कि शुक्रवार सुबह वो घर में काम कर रही थीं। तभी उन्होंने गली में घूमने वाले एक डॉगी की तेज आवाज सुनी। सोनिया घर से बाहर आईं तो उन्होंने देखा कि आवाज बगल वाले घर से आ रही है। सोनिया मौके पर पहुंची तो वहां का हाल देख उनकी चीख निकल गई। घर में डॉगी लहूलुहान हालत में पड़ा था। थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। युवती के हंगामे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हंगामा बढ़ने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। युवती ने आरोप लगाया कि शख्स ने धारदार हथियार और लाठी डंडों से पीट-पीट कर डॉगी की हत्या की है। तहरीर मिलने पर पुलिस ने आरोपी वकीलके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया है।