उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालCorona positive elderly dies in Srinagar hospital

गढ़वाल से दुखद खबर.अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की मौत

राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर के आईसीयू वार्ड में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की हाल ही में मृत्यु हो गई। बुजुर्ग की उम्र 65 बरस थी और वह बीते 8 जून को दिल्ली से वापस लौटे थे।

Srinagar Coronavirus case: Corona positive elderly dies in Srinagar hospital
Image: Corona positive elderly dies in Srinagar hospital (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: उत्तराखंड में कोरोना लगातार पांव पसार रहा है। तेजी से बढ़ रहा यह संक्रमण अबतक सैकड़ों लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है। कोरोना के कारण मिल रही बुरी खबरों का सिलसिला जारी है। ताजी खबर उत्तराखंड के श्रीनगर से सामने आ रही है। राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर के आईसीयू वार्ड में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की हाल फिलहाल ही में मृत्यु हो गई। बुजुर्ग की उम्र 65 बरस थी और वह रुद्रप्रयाग के रहने वाले थे। बुजुर्ग को पहले से ब्लड कैंसर भी था। 8 जून को उनके अंदर कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। बता दें कि बुजुर्ग रेड जोन दिल्ली से वापस लौटे थे जिसके बाद उनको आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। बीते रविवार की देर रात को बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। हालांकि बुजुर्ग ब्लड कैंसर से भी पीड़ित थे। चलिए आपको संक्षिप्त में जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - दुखद: गढ़वाल राइफल का जवान जम्मू-कश्मीर में शहीद, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
बता दें कि रेड जोन घोषित हो चुकी राजधानी दिल्ली से 65 वर्षीय एक युवा रुद्रप्रयाग लौटे। नियमानुसार उनको 6 जून को ही राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। 8 जून को उनकी कोरोना रिपोर्ट्स पॉजिटिव आईं जिसके बाद आनन फानन में बुजुर्ग को कोरोना पॉजिटिव वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। 15 जून को उनकी हालत अस्थिर होने के पश्चात उनको आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया। रविवार को बुजुर्ग ने आईसीयू में दम तोड़ दिया। उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर रमेश कुंवर ने बताया कि बुजुर्ग पहले से ही ब्लड कैंसर से पीड़ित था। हालांकि उसके अंदर कोरोना की पुष्टि हुई थी मगर मौत की असली वजह ब्लड कैंसर है।