उत्तराखंड बागेश्वरDeadly attack on PRD jawan in Bageshwar

पहाड़ से शर्मनाक खबर..PRD जवान पर जानलेवा हमला, युवकों ने लाठी-डंडों से पीटा

पीआरडी जवान पर हमले की घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है। ग्रामीणों और पीआरडी जवानों ने पुलिस प्रशासन से हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की...

Bageshwar News: Deadly attack on PRD jawan in Bageshwar
Image: Deadly attack on PRD jawan in Bageshwar (Source: Social Media)

बागेश्वर: बागेश्वर में कुछ युवकों ने पीआरडी जवान पर जानलेवा हमला कर दिया। पीआरडी जवान की ड्यूटी इस वक्त बैजनाथ झील के पास है। सोमवार रात कुछ युवक झील के पास पहुंचे और वहां मौजूद पीआरडी जवान पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं। हमलावरों ने पीआरडी जवान को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा। हमले में घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है। ग्रामीणों और पीआरडी जवानों ने पुलिस प्रशासन से हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। घटना गरुड़ क्षेत्र की है। जहां ग्राम गड़ेसर में रहने वाले पीआरडी जवान मनोज कुमार भट्ट इन दिनों बैजनाथ झील के पास स्थित पंप में कार्यरत हैं। सोमवार रात मनोज कुमार रोज की तरह ड्यूटी पर थे। तभी रात सवा दस बजे मन्यूड़ा गांव निवासी दीपक खुल्बे और हिमांशु खुल्बे अपने चार साथियों के साथ वहां आ धमके।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - चमोली जिले से शर्मनाक खबर, सेना के जवान पर युवती से दुष्कर्म का आरोप
इसी दौरान किसी बात को लेकर युवकों और पीआरडी जवान के बीच बहस हो गई। झगड़ा बढ़ा तो युवकों ने पीआरडी जवान के हाथ से लाठी छीनकर उस पर वार करना शुरू कर दिया। जिससे जवान के सिर पर गहरी चोट लग गई और वह लहूलुहान हो गया। हमले की सूचना मिलने पर सिंचाई विभाग के अधिकारी और बैराज ऑपरेटर मौके पर पहुंचे और घायल जवान को अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित जवान ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। तहरीर में पीड़ित जवान ने बताया कि हमले के दौरान एक आरोपी कह रहा था कि मैं पिस्टल नहीं लाया, वरना इसे मार देता। घटना को लेकर गड़ेसर के ग्रामीणों और पीआरडी जवान संगठन में गहरा आक्रोश है। उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। वहीं पुलिस ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।