उत्तराखंड: क्रिकेट मैच के बीच मधुमक्खियों के झुंड का अटैक, मच गई अफरा-तफरी (Bees attack during a cricket match in Haridwar)
Connect with us
Image: Bees attack during a cricket match in Haridwar

उत्तराखंड: क्रिकेट मैच के बीच मधुमक्खियों के झुंड का अटैक, मच गई अफरा-तफरी

सुभाष नगर ग्राउंड में कुछ लड़के क्रिकेट खेल रहे थे कि तभी अचानक उनके ऊपर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। सैंकड़ों की तादात में मधुमक्खियों के हुए अचानक हमले से सभी लड़के सन्न रह गए और वहां पर अफरा-तफरी मच गई।

आजकल हर चीज का खौफ है। कदम-कदम पर खतरा मौजूद है। बिन बुलाए मुसीबत कब सिर के ऊपर मंडराने लगती है यह पता ही नहीं लगता। अब देखिए न उत्तराखंड के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर में कुछ लड़कों के ऊपर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला बोल दिया। जी हां, बुधवार की शाम सुभाष नगर ग्राउंड में कुछ लड़के क्रिकेट खेल रहे थे कि तभी अचानक उनके ऊपर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। सैंकड़ों की तादात में मधुमक्खियों के हुए अचानक हमले से सभी लड़के सन्न रह गए और वहां पर अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान वहां पर मौजूद कुछ लड़कों ने अपनी समझदारी का प्रदर्शन करते हुए करीब 20 मिनट जद्दोजहद करने के बाद किसी तरह मधुमक्खियों से अपनी जान बचाई। चलिए आपको इस पूरी घटना से अवगत कराते हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - पहाड़ से शर्मनाक खबर..PRD जवान पर जानलेवा हमला, युवकों ने लाठी-डंडों से पीटा
प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना बीते बुधवार शाम की है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर में कुछ युवक टाइमपास के लिए एक साथ में क्रिकेट खेल रहे थे। जहां वह खेल रहे थे वहीं पर एक पेड़ पर मधुमक्खी का छत्ता भी था। उनके खेल के दौरान ही पेड़ पर लगे मधुमक्खियों के झुंड ने युवकों के ऊपर अचानक ही हमला कर दिया। मधुमक्खी के झुंड के हमले से वहां मौजूद युवक बेहद बुरी तरह के से डर गए और अपनी जान बचाने के लिए यहां-वहां भागने लग गए। हमले से मची अफरातफरी के बीच में कुछ युवक जान बचाने के लिए जमीन पर लेट गए, वहीं कुछ युवकों ने अपनी समझदारी का प्रदर्शन किया। उन्होंने दिमाग लगाया और पास ही में पड़ी सूखी पुराल को उठाकर उसमें आग लगा दी जिससे खूब सारा धुआं हो गया। युवकों ने पुराल के धुएं से मधुमक्खियों को भगाने का पुरजोर प्रयास किया। तकरीबन 20 मिनट की भारी मशक्कत के बाद मधुमक्खियों के झुंड को वहां से भगाया जा सका। इस दौरान ग्राउंड में काफी अफरातफरी का माहौल रहा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top