उत्तराखंड में दिल्ली से आकर मस्ती मारना पड़ा भारी..2 युवक, 3 युवतियों पर केस दर्ज (Case filed against 2 young men and 3 young women in Rishikesh)
Connect with us
Image: Case filed against 2 young men and 3 young women in Rishikesh

उत्तराखंड में दिल्ली से आकर मस्ती मारना पड़ा भारी..2 युवक, 3 युवतियों पर केस दर्ज

क्वारंटाइन होने की बजाय वह खुलेआम मटरगश्ती कर रहे थे। पुलिस ने सभी पर्यटकों और होटल के मालिक के ऊपर केस दर्ज कर दिया है।

यह हम सबके लिए बेहद ही कठिन समय है। कोरोना के कारण राज्य में उत्पन्न हो रही समस्याओं से हर कोई वाकिफ है। उत्तराखंड में अगर सरकार और जिला प्रशासन के साथ सामंजस्य बिठाने वाले लोग हैं तो नियमों और कानून का मखौल उड़ाने वाले भी कई लोग मौजूद हैं जिनको इस तरह के टेंशन वाले माहौल में भी घूमने-फिरने से फुर्सत नहीं मिल रही है। एक तरफ हमारी पुलिस विभाग की पूरी टीम है जो 24 घंटे कोरोना के बीच रहकर ड्यूटी कर रही है वहीं दूसरी ओर कुछ पर्यटकों ने इस माहौल में भी घूमने फिरने की ठान रखी है। ऋषिकेश में भी कुछ ऐसा ही हुआ। ऋषिकेश में बीते शनिवार को लक्ष्मण झूला चौक पर 2 युवक और 3 युवतियां घूम रहे थे और सोशल डिस्टनसिंग के नियम का खुलेआम मजाक उड़ा रहे थे। सभी रेड जोन दिल्ली से उत्तराखंड घूमने आए थे और क्वारंटाइन होने की बजाय खुलेआम घूम रहे थे। पुलिस ने सभी पर्यटकों के ऊपर केस दर्ज कर दिया है। चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं।

यह भी पढ़ें - दुखद: उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित 65 साल के बुजुर्ग की मौत..अब तक 38 लोगों की मौत
हाल ही में दिल्ली से कुछ पर्यटक ऋषिकेश घूमने के मकसद से पहुंचे। दिल्ली के हाल के बारे में तो हम सब जानते ही हैं। ऐसे में सभी को यह सख्त आदेश थे कि उनको कुछ दिनों की अवधि के लिए क्वारंटाइन होना पड़ेगा। मगर होटल लक्ष्मण ग्रैंड में ठहरे दिल्ली से आए पर्यटको ने क्वारंटाइन के नियमों का उल्लंघन करते हुए बाहर घूमने का प्लान बनाया। शनिवार की शाम को 2 युवक और 3 युवतियां लक्ष्मण झूला घूमने चल पड़े। पुलिस की नजर उनपर पड़ी तो पुलिस ने उनसे सारी जानकारी ली। सरकार के द्वारा जारी की गईं गाइडलाइंस के अनुसार बाहरी राज्य खासकर रेड जोन से आए पर्यटकों को होटल रूम में ही क्वारंटाइन होने के आदेश दिए हैं। पर्यटकों के साथ-साथ होटल के मालिक ने भी सबको बाहर जाने पर नहीं टोका जिसके बाद पुलिस ने सभी 5 पर्यटकों और होटल मालिक के खिलाफ 188ipc, 51B, आपदा प्रबंधन और महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। वहीं प्रभारी निरीक्षक द्वारा सभी होटलों के मालिकों को चेतावनी दे दी है कि अपने पर्यटकों को उनकी क्वारंटाइन अवधि पूरी किए बगैर बाहर न निकलने दें वरना उनके ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के लिए आज की खुशखबरी, 2823 में से 2018 लोग स्वस्थ..देखिए नई लिस्ट
उत्तराखंड में कोरोनावायरस के 2832 मामले..
अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस- 176
बागेश्वर में कोरोना पॉजिटिव केस- 81
चमोली में कोरोना पॉजिटिव केस- 73
चंपावत में कोरोना पॉजिटिव केस- 54
देहरादून में कोरोना पॉजिटिव केस- 667
हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस- 313
नैनीताल में कोरोना पॉजिटिव केस- 468
पौड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस- 141
पिथौरागढ़ में कोरोना पॉजिटिव केस - 65
रुद्रप्रयाग में कोरोना पॉजिटिव केस- 66
टिहरी में कोरोना पॉजिटिव केस- 416
उधमसिंहनगर में कोरोना पॉजिटिव केस- 229
उत्तरकाशी में कोरोना पॉजिटिव केस- 64

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top