उत्तराखंड के लिए आज की खुशखबरी, 2823 में से 2018 लोग स्वस्थ..देखिए नई लिस्ट (Update List of coronavirus patient who are fit now 28 june)
Connect with us
Image: Update List of coronavirus patient who are fit now 28 june

उत्तराखंड के लिए आज की खुशखबरी, 2823 में से 2018 लोग स्वस्थ..देखिए नई लिस्ट

आज उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के 32 मामले सामने आए लेकिन खुशखबरी ये है कि 106 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। पढ़िए उत्तराखंड के स्वस्थ हुए मरीजों की ताजा रिपोर्ट

जीतेगा और हर हाल में जीतेगा उत्तराखंड। 3 महीने से अधिक समय हो गया मगर राज्य में कोरोना के बादल नहीं छंट रहे हैं। अब तो सबकी बातचीत भी कोरोना पर अटक चुकी है। इसने लोगों के मन के भीतर ऐसा खौफ बनाया है कि लोग चाह कर भी उससे उबर नहीं पा रहे हैं। आंकड़े 2823 पहुंच चुके हैं। राज्य में यह आग की तरह फैल रहा है। मगर जितनी तेजी से एक तरफ आग लग रही है उतनी ही तेजी से दूसरी तरफ यह बुझ भी रही है। अर्थात जितनी तीव्रता से कोरोना लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है उससे दोगुनी तेजी से लोग इसको ध्वस्त कर रहे हैं। अबतक राज्य में 2823 में से 2018 लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं जिससे राज्य सरकार और स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। आज उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के 32 मामले सामने आए लेकिन खुशखबरी ये है कि 106 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे हैं।

यह भी पढ़ें - देहरादून में अब हर दिन खुलेंगे बाजार, 6 दिन खुलेंगे बैंक...29 जगहों पर रहेगी पाबंदी
वहीं राज्य सरकार भी लगातार इस ओर कड़ी मेहनत कर रही है। स्वास्थ्य विभाग भी लगातार स्क्रीनिंग कर रहा है और संस्थागत क्वारंटाइन कर रहा है। इसी का नतीजा है कि राज्य में रिकवरी रेट में काफी सुधार हो रहा है। राज्य में 2823 में से 2018 लोगों ने इसके खिलाफ जंग जीत ली है। अब राज्य में कुल 749 एक्टिव केस हैं। यह खबर वाकई दिल को ठंडक पहुंचाने वाली खबर है। वहीं 10 जिलों में 100 से भी कम कोरोना के मामले हैं। प्रदेश की रिकवरी दर में काफी सुधार हो रहा है। राज्य में अल्मोड़ा, बागेश्वर, चमोली, चंपावत, पौड़ी गढ़वाल, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, टिहरी गढ़वाल, यूएसनगर और उत्तरकाशी जिलों में 100 से भी कम केस एक्टिव हैं। वहीं 3 जिले देहरादून, हरिद्वार और नैनीताल में कुल 403 केस ऐक्टिव हैं। राज्य में सबसे कम केस चंपावत (6) और सबसे अधिक देहरादून (153) में हैं। चलिए अब आपको हर राज्य के आंकड़ों से अवगत कराते हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में अब लोगों को कई तरह की छूट..लेकिन 5 जिलों के 112 इलाकों में रहेगी सख्त पाबंदी
उत्तराखंड में 2018 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ
अल्मोड़ा के 148 मरीज स्वस्थ हुए
बागेश्वर में 55 मरीज स्वस्थ हुए
चमोली जिले में 57 मरीज स्वस्थ हुए
चंपावत जिले में 47 मरीज स्वस्थ हुए
देहरादून में 490 मरीज स्वस्थ हुए
हरिद्वार में 186 मरीज स्वस्थ हुए
नैनीताल में 338 मरीज स्वस्थ हुए
पौड़ी गढ़वाल में 78 मरीज स्वस्थ हुए
पिथौरागढ़ में 50 मरीज स्वस्थ हुए
रुद्रप्रयाग में 46 मरीज स्वस्थ हुए
टिहरी गढ़वाल में 354 मरीज स्वस्थ हुए
उधम सिंह नगर में 133 मरीज स्वस्थ हुए
उत्तरकाशी में 36 मरीज स्वस्थ हुए

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top