उत्तराखंड: बेटे के विवाद में पिता की बेरहमी से हत्या..CCTV में कैद हुआ Live मर्डर (Murder live in Udham Singh Nagar CCTV)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Murder live in Udham Singh Nagar CCTV

उत्तराखंड: बेटे के विवाद में पिता की बेरहमी से हत्या..CCTV में कैद हुआ Live मर्डर

उधमसिंह नगर के जसपुर में कुछ युवकों ने 60 वर्षीय व्यक्ति की सरेआम चाकू से ताबड़तोड़ हमले करके निर्दयता से हत्या कर दी जिसके बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है। जानिए पूरी घटना-

उधमसिंह नगर के जसपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 1500 रुपए के लेनदेन के सिलसिले में समझौता करने युवक की जगह उसके पिता के आने पर आरोपियों ने चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर निर्दोष पिता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने समझौता करने आए युवक के पिता को दिनदहाड़े 11 बार चाकू से प्रहार किया जिसके बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात के आधार पर कार्यवाही कर रही है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। मृतक व्यक्ति की पहचान 60 वर्षीय गुच्छन खां के रूप में हुई है। वह जसपुर के लकड़ी मंडी में मजदूरी करके अपने दो पुत्र, दो पुत्रियों के साथ अपनी पत्नी रेहाना का पेट पालते थे।

यह भी पढ़ें - उत्तरांखंड: सीढ़ी चढ़कर गर्जिया देवी के दरबार में पहुंचे हाथी, पहली बार सामने आई ये तस्वीर
उनकी पत्नी रेहाना ने पुलिस को बताया कि बीते सोमवार को उसके बड़े बेटे नदीम का उसके तीन दोस्तों के साथ 1500 रुपए को लेकर झगड़ा हो गया था। हत्यारों ने नदीम का मोबाइल भी अपने कब्जे में कर लिया था। मंगलवार को शाम तकरीबन 4 बजे उन हत्यारों में से एक का फोन नदीम के घरवालों को आया और उसने कहा कि झगड़े के समाधान के लिए नदीम को भेज दो। रेहाना ने नदीम की जगह अपने पति गुच्छन खां को भेज दिया जिसका अंजाम किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। युवकों ने नदीम की जगह उसके पिता को देख कर बौखलाहट में शाम तकरीबन 6 बजे धर्मकांटे के पास सरेआम लोगों के बीच चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर उनकी ह्त्या कर दी जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला, अवैध संबंधों में बन रहा था रोड़ा
घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा उनके घर में फोन करके इस घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी गई। आनन-फानन में गुच्छन खां को पास के ही सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। वहीं उनके शरीर पर चाकू के 11 निशान मिले हैं अर्थात 11 बार निर्दयता से उनके शरीर में चाकू गोदा गया और उनकी हत्या कर दी गई। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें गठित कर दी गई हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद अचंभित करने वाली बात यह आई है कि हत्या दिन दहाड़े हुई थी। अर्थात आसपास लोग मौजूद थे। ऐसे में किसी ने भी गुच्छन खां को बचाने का प्रयास नहीं किया। वीडियो में हत्यारे गुच्छन खां के ऊपर ताबड़तोड़ हमले करते दिख रहे हैं। अगर कोई शोर गुल करता तो आरोपी पकड़े जाते और शायद नदीम के पिता की हत्या भी नहीं होती। इधर घटना के बाद से ही मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। उनकी बीवी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top