उत्तराखंड रोजगार समाचार..ऊर्जा निगम में 764 पदों पर भर्ती को मंजूरी..ऐसे करें अप्लाई (Recruitment of 764 posts in Uttarakhand Energy Corporation)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Recruitment of 764 posts in Uttarakhand Energy Corporation

उत्तराखंड रोजगार समाचार..ऊर्जा निगम में 764 पदों पर भर्ती को मंजूरी..ऐसे करें अप्लाई

ऊर्जा निगमों में 764 पदों की भर्ती पर वित्त विभाग ने मोहर लगा दी है। ऊर्जा निगमों में सरकारी नौकरी प्राप्त करने का ये सुनहरा अवसर है।

सरकारी नौकरी का सपना पाले बैठे युवाओं के लिए के लिए अच्छी खबर है। ऊर्जा निगमों में सरकारी नौकरी प्राप्त करने का यह अच्छआ अवसर है। बता दें कि ऊर्जा निगमों में 764 पदों पर भर्ती को वित्त विभाग ने मंजूरी दे दी है। मंजूरी मिलते ही सचिव ऊर्जा राधिका झा ने तीनों निगमों के एमडी को अपने-अपने स्तर पर कार्यवाही करने के निर्देश दे दिए हैं। चलिए अब आपको जानकारी देते हैं कि किस निगम ने कितने पदों और कौन से पदों पर भर्ती करने का निर्णय लिया है।
UJVNL में 174 पदों पर भर्ती होगी
तकनीकी ग्रेड विद्युत के 52 पदों पर भर्ती, तकनीकी ग्रेड यांत्रिक के 39 पदों पर भर्ती , प्रबंधक पर्यावरण के 1 पद पर भर्ती, एई विद्युत यांत्रिक के 10 पदों पर भर्ती, एई जनपद के 10 पदों पर भर्ती, पुर्नस्थापना एवं पुनर्वास अधिकारी के 1 पद पर भर्ती, जेई विद्युत यांत्रिक के 25 पदों पर भर्ती, जेई जनपद के 25 पदों पर भर्ती, कार्यालय सहायक तृतीय के 10 पदों पर भर्ती, जियोलॉजिस्ट के 1 पद पर भर्ती

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड ऑल वेदर रोड..अब ऋषिकेश से श्रीनगर की दूरी 9 किलोमीटर कम
PTCUL में कुल 77 पदों पर भर्ती
1 सहायक विधि अधिकारी, 5 जेई जनपद, 2 सहायक लेखाकार, 10 कार्यालय सहायक तृतीय, 2 सहायक लेखाधिकारी, 1 कार्मिक अधिकारी, 4 कार्यालय सहायक तृतीय लेखा, 50 जेई विद्युत यांत्रिक, 2 आशुलिपिक ग्रेड समेत कुल 77 पदों पर भर्ती होगी।
ऊर्जा निगम में सबसे ज्यादा पदों पर भर्ती होने जा रही है। उर्जा विभाग ने कुल 513 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। आइए आगे आपको बताते हैं कि ऊर्जा निगम में किन किन पदों पर भर्ती होने जा रही है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के लिए कोरोना के मोर्चे से अच्छी खबर, देश के टॉप 5 राज्यों में उत्तराखंड
उर्जा विभाग ने कुल 513 पदों पर भर्ती
300 तकनीकी ग्रेड विद्युत, 100 जेई विद्युत यांत्रिक, 2 जेई सिविल, 5 सहायक लेखाकार, 100 कार्यालय सहायक तृतीय, 1 कंपनी सचिव, डाटा एंट्री ऑपरेटर, 5 मानचित्र प्रारूपकार, समेत कुल 513 पदों पर भर्ती होगी। तीनों निगम में कुल 764 पदों की भर्तियां की जाएंगी। वित्त विभाग ने भर्ती को मंजूरी मिल चुकी है। सचिव ऊर्जा राधिका झा ने कहा कि तीनों निगमों के एमडी को कार्यवाही करने के तत्काल आदेश दिए गए हैं। सबसे ज्यादा पद ऊर्जा निगम ने( 513 ) निकाले हैं। यह युवाओं के लिए सरकारी नौकरी प्राप्त करने का एक सुनहरा मौका है। बस अब देरी किस बात की है, किताबें उठाइये और मेहनत करना शुरू कर दीजिए।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top