उत्तराखंड उधमसिंह नगरYouth commits suicide in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: डिप्रेशन में युवक ने की खुदकुशी, कई दिन सड़ती रही लाश..बदबू आने पर मचा हड़कंप

अमित लंबे वक्त से डिप्रेशन से जूझ रहा था। उसे किसी से मिलना-जुलना पसंद नहीं था। यही वजह है कि उसके साथ हुई अनहोनी के बारे में किसी को पता नहीं चला..

Udham Singh Nagar News: Youth commits suicide in Udham Singh Nagar
Image: Youth commits suicide in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ली। युवक की लाश कई दिनों तक पंखे से लटकी रही, लेकिन उसके साथ हुई अनहोनी के बारे में किसी को पता नहीं चला। कुछ दिन बाद लाश सड़ने लगी तो युवक के कमरे से बदबू आने लगी। तब कहीं जाकर पड़ोसियों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे मे लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि लाश की हालत देख लग रहा है कि युवक की मौत को 72 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। घटना काशीपुर की है। जहां मोहल्ला लाहौरियान में अमित कुमार अग्रवाल नाम का युवक रहता था। अमित शादीशुदा था, उसकी 6 साल की बेटी भी है। अमित की पत्नी अल्मोड़ा के एक निजी स्कूल में शिक्षिका है। अमित लंबे वक्त से डिप्रेशन से जूझ रहा था। उसे किसी से मिलना-जुलना पसंद नहीं था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़ने का शानदार मौका, मूल निवासियों को दी जाएगी प्राथमिकता
पड़ोसियों से भी वो अक्सर दूरी बनाकर रहता था। यही वजह है कि अमित की मौत के बारे में लोगों को कई दिनों तक कुछ पता नहीं चल सका। छह महीने पहले अमित के बड़े भाई अंकित की मौत हो गई थी। तब से वो ज्यादा परेशान रहने लगा था। अमित अक्सर कई-कई दिन तक कमरे में ही कैद रहता था। पत्नी के साथ भी उसका विवाद चल रहा था, जिस वजह से पत्नी भी अमित को फोन नहीं करती थी। सामाजिक रूप से अलग-थलग रह रहे अमित ने एक दिन अचानक मौत को गले लगा लिया। घटना का पता तब लगा जब कमरे से दुर्गंध आने लगी। पुलिस ने बताया कि लाश 3 से 4 दिन पुरानी लग रही है। पड़ोसियों ने कहा कि अमित हमेशा अपने कमरे में बंद रहता था, घर से बाहर नहीं निकलता था। इसलिए घटना के बारे में किसी को पता नहीं चल सका। बहरहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, मामले की जांच जारी है।