गुड न्यूज: देहरादून से बेंगलूरू और हैदराबाद के लिए शुरू होगी हवाई सेवा, देखिए नया शेड्यूल (Flight service will start from Dehradun to Hyderabad and Bengaluru)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Flight service will start from Dehradun to Hyderabad and Bengaluru

गुड न्यूज: देहरादून से बेंगलूरू और हैदराबाद के लिए शुरू होगी हवाई सेवा, देखिए नया शेड्यूल

देहरादून से दिल्ली, लखनऊ और पंतनगर जैसे शहरों के लिए हवाई सेवाओं का संचालन किया जा रहा है। अब बंगलूरू और हैदराबाद भी हवाई सेवा से जुड़ जाएंगे...

अनलॉक में मिली छूट के बाद जौलीग्रांट एयरपोर्ट से धीरे-धीरे हवाई सेवाओं को विस्तार मिलना शुरू हो गया है। 25 मई से प्रदेश में हवाई सेवाएं दोबारा शुरू कर दी गईं। देहरादून से दिल्ली, लखनऊ और पंतनगर जैसे शहरों के लिए हवाई सेवाओं का संचालन किया जा रहा है। अब बंगलूरू और हैदराबाद भी हवाई सेवा से जुड़ जाएंगे। बंगलूरू और हैदराबाद में फंसे प्रवासी अब हवाई सेवा के जरिए उत्तराखंड पहुंच सकेंगे। इसी तरह जो लोग उत्तराखंड में हैं और अब अपने काम के लिए वापस बंगलूरू और हैदराबाद जाना चाहते हैं, उन्हें भी सहूलियत मिलेगी। देहरादून से हैदराबाद और बंगलूरू के लिए हवाई सेवा शुरू होने जा रही है। इन दोनों शहरों के लिए एयर इंडिया के विमान हवाई सेवा देंगे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में लगेंगे वाई-फाई से लैस स्मार्ट पोल..IAS दीपक रावत ने दिखाया ये शानदार वीडियो
सरकार की कोशिशों से बंगलूरू और हैदराबाद के लिए हवाई सेवा शुरू होने वाली। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एयर इंडिया के चेयरमैन से देहरादून से बंगलूरू, हैदराबाद और अहमदाबाद के लिए हवाई सेवा शुरू कराने का अनुरोध किया था, जिसके लिए अनुमति मिल गई है। देहरादून से बंगलूरू और हैदराबाद के लिए हवाई सेवा का संचालन किया जाएगा। 15 जुलाई से इन दोनों शहरों के लिए हवाई सेवा शुरू हो जाएगी। ये जानकारी मुख्यमंत्री के नागरिक उड्डयन सलाहकार कैप्टन दीप श्रीवास्तव ने दी। उन्होंने बताया कि 15 जुलाई से देहरादून हवाई सेवा के जरिए बंगलूरू और हैदराबाद से जुड़ जाएगा। हैदराबाद से देहरादून, देहरादून से बंगलूरू, और बंगलूरू से हैदराबाद के लिए हवाई सेवा शुरू करने की मंजूरी मिल गई है।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल की प्रिया..समाज की बेड़ियां तोड़कर शुरू किया स्वरोजगार..देखिए वीडियो
दोनों शहरों के लिए हवाई सेवा का शेड्यूल भी जान लें। देहरादून से हैदराबाद और बंगलूरू के लिए हवाई सेवाओं का संचालन हफ्ते मे दो दिन किया जाएगा। दोनों शहरों के लिए बुधवार और रविवार को फ्लाइट उपलब्ध रहेगी। हैदराबाद से फ्लाइट सुबह सात बजे उड़ान भरेगी। विमान सुबह 9 बजकर 15 मिनट पर देहरादून पहुंचेगा। देहरादून से विमान सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर बंगलूरू के लिए उड़ान भरेगा। दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर फ्लाइट बंगलूरू पहुंचेगी। जहां से दोपहर 2 बजे फ्लाइट हैदराबाद के लिए उड़ान भरेगी। दोपहर 3 बजे विमान हैदराबाद पहुंचेगा। आपको बता दें कि इस वक्त देहरादून एयरपोर्ट से एयर इंडिया, इंडिगो और स्पाइसजेट की उड़ानें नियमित तौर पर संचालित हो रही हैं। लॉकडाउन के चलते बीते 25 मार्च को हवाई सेवाओं पर रोक लगा दी गई थी। 25 मई से हवाई सेवाएं दोबारा शुरू हो गईं, जिससे प्रवासी राहत महसूस कर रहे हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top