उत्तराखंड: घर में घुसे हथियारबंद बदमाश, परिवार को बंधक बनाकर लूटा (Hostage looted in Udham Singh Nagar district)
Connect with us
Image: Hostage looted in Udham Singh Nagar district

उत्तराखंड: घर में घुसे हथियारबंद बदमाश, परिवार को बंधक बनाकर लूटा

बताया जा रहा है कि बदमाश मकान में बड़ा हाथ मारने के इरादे से घुसे थे, लेकिन किराये पर रहने वाले मजदूर का परिवार बदमाशों का निशाना बन गया। आगे पढ़िए पूरी खबर

ऊधमसिंहनगर मे बेखौफ बदमाशों का आतंक चरम पर है। जिले में क्राइम रेट लगातार बढ़ रहा है, लेकिन पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने में अब तक नाकामयाब रही है। ताजा मामला काशीपुर का है, जहां हथियारबंद बदमाशों ने मजदूर के परिवार को बंधक बनाकर घर में रखा सामान और जेवर लूट लिए। लुटरों ने घर में रखा टीवी-मोबाइल तक नहीं छोड़ा। इस मामले में काशीपुर पुलिस प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लग रहे हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि वारदात हुए 5 दिन बीतने के बाद भी पुलिस इस मामले को छिपाने में लगी रही। मामले को छिपाने की बजाय अगर पुलिस अपना ध्यान आरोपियों को पकड़ने में लगाती तो शायद आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त में होते, लेकिन फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं। आगे भी पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के 4 जिलों के लिए बड़ी खबर, कल और परसों हो सकता है लॉकडाउन
लूट की वारदात टांडा चौकी क्षेत्र में हुई। जहां बिजनौर का रहने वाला गौरव कुमार अपनी पत्नी संगीता और तीन बच्चों के साथ आकांक्षा गार्डन के पास किराये पर रहता है। 18 जुलाई की रात पूरा परिवार घर में सो रहा था। तभी रात 11 बजे किसी ने दरवाजा खटखटाया। संगीता ने दरवाजा खोला तो चार-पांच लोग घर के भीतर घुस आए। एक बदमाश ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। जबकि एक बदमाश घर के बाहर कुर्सी पर बैठ गया। बदमाशों ने संगीता के पति गौरव के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। पति-पत्नी ने शोर मचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उनके गले पर चाकू रख दिया। बदमाशों ने दंपती को जान से मारने की धमकी देकर घर में रखे जेवरात और नकदी लूट ली।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: दो युवकों ने लूटी नाबालिग बच्ची की अस्मत, प्रेग्नेंट होने पर करवाया गर्भपात
घर में रखा सामान भी बदमाश अपने साथ ले गए। संगीता ने बताया कि आरोपी जाते-जाते एलसीडी टीवी भी उठा ले गए। महिला का पति गौरव क्षेत्र में मजदूरी करता है। वारदात के बाद पीड़ित परिवार ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी जुटाई। हालांकि घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मामले की भनक मीडिया को नहीं लगने दी। 4 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने 19 जुलाई को मामला दर्ज कर लिया था, लेकिन आरोपी अब तक पकड़े नहीं जा सके। सूत्रों के मुताबिक पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए हर दिन संदिग्धों से पूछताछ कर रही है, आस-पास के क्षेत्रों में दबिश भी दे रही है, लेकिन बदमाशों का अब तक सुराग नहीं लग पाया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top