उत्तराखंड रुड़कीsmack addicted Student sold mother jewelry in Roorkee

उड़ता उत्तराखंड: स्मैक की लत में बेटे की करतूत, अपनी मां के 4 लाख के जेवर बेच दिए

नाबालिग छात्र ने स्मैक पीने के लिए अपनी मां के 4 लाख के जेवर बेच दिए। जरा सोचिए आज की पीढ़ी कहां जा रही है?

Uttarakhand Smack: smack addicted Student sold mother jewelry in Roorkee
Image: smack addicted Student sold mother jewelry in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तराखंड से एक ऐसी शर्मनाक खबर सामने आई है जो वास्तव में यह सोचने पर मजबूर कर रही है कि आज की पीढ़ी कहां जा रही है। जी हां...मन में बार-बार यही सवाल उठ रहा है कि क्या वास्तव में आज की पीढ़ी नशे की इतनी गिरफ्त में आ गई है? खास तौर पर उत्तराखंड के लिए हालात बड़े चिंताजनक है।
ये खबर उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की से है, जहां स्मैक की लत ने एक नाबालिग छात्र को उस मोड़ पर ला खड़ा किया जहां समाज ने उस पर कई सवाल उठा दिए।
नाबालिग छात्र ने स्मैक पीने के लिए अपनी मां के 4 लाख के जेवर बेच दिए। जी हां एक न्यूज़ वेबसाइट के मुताबिक छात्र ने स्मैक पीने के लिए अपनी ही मां के करीब 4 लाख रुपये के जेवर बेच दिए। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा: बाइक से टकराई ट्रैक्टर ट्रॉली..दो युवकों की दर्दनाक मौत
बताया जा रहा है कि इस रकम का कुछ हिस्सा और कुछ जेवर उसके दो दोस्तों के पास है।
जिस सुनार को जेवर बेचे गए हैं, पुलिस द्वारा उसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।
खबर के मुताबिक नाबालिग छात्र के दोस्त ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी है। खबर है कि छात्र दसवीं में पढ़ता है और उसकी मां के मुताबिक बीते कुछ वक्त से घर के पैसे और जेवर दोनों ही गायब हो रहे थे। जब मां को शक हुआ तो उन्होंने बेटे से पूछताछ की। बेटे ने बताया कि उसने जेवर सुनार को भेज दिए हैं। बेटे की इस हरकत से मां के होश उड़ गए। मां ने तुरंत बड़े बेटे और पिता को इस बारे में जानकारी दी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: आज 3 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया यलो अलर्ट
इसके बाद महिला ने तुरंत पुलिस को भी इस मामले में जानकारी दी। जांच में पता चला है कि बीते साल सितंबर से नाबालिग छात्र को स्मैक पीने की लत लग गई थी।
उसके नशेड़ी दोस्तों ने उसे घर से जेवर चुराने के लिए उकसाया और साथ में पैसे चुराने के लिए भी दबाव डाला। बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्र ने घर से करीब 4 लाख के जेवर कबेच दिए। इसके अलावा करीब 60 हजार की रकम उसने घर से गायब कर दी। जिस दोस्त के पास छात्र ने सोने के कुछ जेवर रखे हैं वह दोस्त शहर से बाहर गया हुआ है। इंस्पेक्टर राजेश शाह ने इस बात की पुष्टि की है। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि नशे की लत में उत्तराखंड किस कदर डूबता जा रहा है। इस पर अभी लगाम नहीं लगाई तो संभलना बहुत मुश्किल होगा।