उत्तराखंड में पुलिस स्टेशन के बाहर गुलदार की धमक, पुलिसकर्मियों में दहशत..देखिए वीडियो (Guldar outside police station in Uttarakhand)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Guldar outside police station in Uttarakhand

उत्तराखंड में पुलिस स्टेशन के बाहर गुलदार की धमक, पुलिसकर्मियों में दहशत..देखिए वीडियो

थाने के बाहर गुलदार की चहलकदमी बढ़ने से पुलिसकर्मी दहशत में हैं। घटना की तस्वीरें थाने के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। आगे देखिए वीडियो

अब खबर श्रीनगर गढ़वाल से, जहां देवप्रयाग थाने के बाहर गुलदार दिखने से दहशत फैल गई। बुधवार रात थाने के बाहर एक गुलदार टहलता नजर आया। गुलदार को देख पुलिसकर्मी बुरी तरह डर गए। घटना के वक्त थाने के बाहर एक होमगार्ड तैनात था। गुलदार को करीब आते देख होमगार्ड बोर्ड के पीछे जाकर छिप गया। सड़क पर टहल रहे गुलदार ने थाने के भीतर घुसने की कोशिश भी की, लेकिन फिर गेट पर ही रुक गया। गुलदार काफी देर तक थाने के बाहर बैठकर पहरा देता रहा, बाद में वहां से चला गया। घटना की तस्वीरें थाने के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। थाने के बाहर गुलदार की चहलकदमी बढ़ने से पुलिसकर्मी दहशत में हैं। घटना का वीडियो आपको आगे दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: हत्या के आरोपियों का नाम लेती रही पत्नी, पुलिस ने अज्ञात पर दर्ज किया केस
पहले पूरा मामला जान लेते हैं। बुधवार की रात होमगार्ड विपिन थाने के बाहर पहरा दे रहे थे। इसी दौरान आवारा मवेशियों का पीछा करते-करते गुलदार थाने के पास पहुंच गया। गुलदार को करीब आते देख विपिन बुरी तरह डर गए। उन्होंने खुद को किसी तरह थाने के पास लगे बोर्ड के पीछे छिपा लिया। तभी होमगार्ड ने देखा कि गुलदार थाने में दाखिल होने की कोशिश कर रहा है। साथियों को आगाह करने के लिए होमगार्ड विपिन ने शोर मचाया। शोर सुनकर सिपाही अशोक बाहर आए, लेकिन गुलदार को देख वो भी उल्टे पांव लौट गए। गुलदार के डर से सभी पुलिसकर्मी थाने के भीतर ही रहे। वहीं गुलदार को अपने करीब देख होमगार्ड की जान सूख गई। गुलदार थोड़ी देर तक गेट के पास ही टहलता रहा। अंधेरा बढ़ा तो वो जंगल की तरफ भाग गया। गुलदार के जाने के बाद कहीं जाकर पुलिसकर्मियों और होमगार्ड ने राहत की सांस ली। आगे देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें - पौड़ी गढ़वाल के 63 गांवों के लिए गुड न्यूज, सेब के 100 बगीचे बनाकर देगी कोका-कोला कंपनी
गुलदार के थाने के बाहर टहलने की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं, जिन्हें देखकर समझा जा सकता है कि पहाड़ में गुलदार किस कदर आतंक का सबब बने हुए हैं। थाना प्रभारी महिपाल सिंह रावत ने कहा कि गुलदार जंगल से निकल कर आबादी वाले क्षेत्रों में आ रहे हैं, जिससे लोगों में दहशत है। उन्होंने वन विभाग को मामले की सूचना देकर इस संबंध में जरूरी एक्शन लेने को कहा।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top