उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar news woman eloped with the lover Left her husband

उत्तराखंड: 3 बच्चों की मां प्रेमी के साथ फरार, पकड़े जाने पर पति और बच्चों को पहचानने से इनकार

जरा सोचिए कहां तीन मासूम बच्चे अपनी मां की झलक पाने के लिए बेकरार थे और कहां मां ने उन्हें अपना मानने से ही इंकार कर दिया।

Haridwar News: Haridwar news woman eloped with the lover Left her husband
Image: Haridwar news woman eloped with the lover Left her husband (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यह खबर उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के लक्सर कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव की है। यहां एक विवाहित महिला 1 महीने पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई। वह अपने पति और तीन बच्चों को छोड़कर फरार हो गई। इसके बाद जब वह पकड़ी गई तो अपने बच्चों को पहचानने से ही इनकार कर दिया। अब तक सुनने में आया था कि प्यार अंधा होता है लेकिन यहां तो यह कहावत चरितार्थ होती दिख रही है। जब विवाहिता 1 महीने पहले अपने प्रेमी के साथ भागी तो उसके पति ने लक्सर कोतवाली पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। साथ ही पति ने आरोप भी लगाया कि पत्नी का प्रेमी उसे बहला-फुसलाकर फरार हुआ है। पति ने यह भी आरोप लगाया कि दोनों एक लाख की नकदी लेकर फरार हो गए हैं। लक्सर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर महिला और उसके प्रेमी को पिरान कलियर से धर दबोचा। इसके बाद पुलिस दोनों को कोतवाली ले कर आई। लेकिन यहां से नया नाटक शुरू हो गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: छज्जे को लेकर खूनी संघर्ष में एक की हत्या, 3 घायल..इलाके में पुलिस तैनात
महिला से पूछताछ की गई तो सभी दंग रह गए क्योंकि महिला ने अपने पति को पहचानने से ही इनकार कर दिया। उसने उसे पति मानने से भी इंकार कर दिया। इसके बाद हालात बेकाबू हुए तो पति ने तीन मासूम बच्चों को महिला के पास भेजा। उम्मीद थी कि मां की ममता जाग जाएगी और वह वापस घर लौट आएगी। लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि महिला ने अपने बच्चों को अपना मानने से इनकार कर दिया। वो चीख चीखकर यही बोलती रही यह मेरे बच्चे नहीं है। जरा सोचिए कहां तीन मासूम बच्चे अपनी मां की झलक पाने के लिए बेकरार थे और कहां मां ने उन्हें अपना मानने से ही इंकार कर दिया। कुल मिलाकर मां की ममता चकनाचूर हो गई। काफी देर तक हंगामा हुआ लेकिन महिला नहीं मानी और अपने प्रेमी के साथ चली गई। इसके बाद पिता ने भी तीनों बच्चों को अपने साथ रखने से इंकार कर दिया। सवाल यही है कि पति पत्नी और प्रेमी की इस लड़ाई में मासूम बच्चों की क्या गलती? फिलहाल बच्चों की मौसी ने तीनों बच्चों को अपनी ममता का आंचल दिया और अपने घर ले गई। सवाल यही है कि आखिर रिश्ते इतने कमजोर क्यों हो गए हैं? आखिर रिश्तो में इतनी खटास क्यों बढ़ गई है?