उत्तराखंड में चीता पुलिस कर्मी की गुंडागर्दी, युवक के माथे पर घोंप दी चाबी..मचा बवाल (Cheetah Policeman in Rudrapur lays key on youth forehead)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Cheetah Policeman in Rudrapur lays key on youth forehead

उत्तराखंड में चीता पुलिस कर्मी की गुंडागर्दी, युवक के माथे पर घोंप दी चाबी..मचा बवाल

उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में एक सीपीयू कर्मी ने युवक के साथ नोकझोंक के दौरान उस के बाइक की चाबी उसके माथे पर घोंप दी जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया।

उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में एक बार फिर से पुलिस और स्थानीय निवासियों के बीच में झड़प हो गई और काफी पथराव भी हुआ जिसमें कुछ पुलिसकर्मी व तीन पत्रकार चोटिल हुए हैं। बता दें कि उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में एक युवक ने सीपीयू कर्मी के ऊपर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि सीपीयू कर्मी ने वाहन चेकिंग के नाम पर बाइक की चाबी युवक के माथे में घुसा दी जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया। पीड़ित ने आरोपी सीपीयू कर्मी के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की है। वहीं पुलिस के इस रवैये से गुस्साए लोगों ने कोतवाली के बाहर जोरदार प्रदर्शन भी किया। लोगों ने चीता पुलिसकर्मी को पकड़ कर उसके साथ मारपीट की और उसकी वर्दी भी फाड़ दी जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने मामले को शांत करने के लिए हल्के बल का प्रयोग किया तो लोगों ने कोतवाली के ऊपर पथराव करने शुरू कर दिए। वह तो विधायक राजकुमार ठुकराल ने बीच में हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया। चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 7 माह की गर्भवती ने फांसी लगाकर दी जान..8 महीने पहले की थी लव मैरिज
प्राप्त जानकारी के मुताबिक रम्पुरा मोहल्ला का निवासी दीपक सोमवार की रात को तकरीबन 8 बजे अपने पड़ोसी प्रेम प्रकाश के साथ बाइक से पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने जा रहा था। इसी दौरान इंदिरा चौक पर तैनात सीपीओ कर्मियों ने दीपक को हेलमेट ना लगाने पर रोका जिसके बाद पुलिसकर्मियों से उन दोनों की बहस हो गई। इस पर गुस्साए एक सीपीयू कर्मी ने दीपक की बाइक से चाबी निकालकर उसके माथे में घोंप दी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और लहूलुहान भी हो गया। शोर-शराबे के बाद आसपास के लोग एकत्रित हुए और दीपक को तुरंत ही उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जैसे इस बात की खबर रम्पुरा के लोगों को चली वह बेहद आक्रोश में आ गए और उन्होंने सीपीयू कर्मियों के रवैये के खिलाफ कोतवाली के पास एकत्रित होकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड शासन का अगला मुखिया कौन? जल्द होने वाला है फैसला..दो नाम सबसे आगे
वे आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगे। इसी बीच कॉन्स्टेबल विजय कार्की पर भीड़ ने जबरदस्त हमला कर दिया और उनकी वर्दी फाड़ दी। यह देखकर जैसे ही एसपी क्राइम प्रमोद कुमार, सीओ अमित कुमार, कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट लोगों को समझाने बुझाने और मामला शांत कराने गए तो उल्टा लोग उनके ऊपर ही हमलावर हो गए। पुलिस ने सिचुएशन कंट्रोल करने के लिए थोड़ा बल का इस्तेमाल किया तो मामला और अधिक गर्म हो गया, जिसके बाद दोनों गुटों में काफी झड़प हुई और भीड़ ने चौकी पर जबरदस्त पथराव भी किया जिसमें चार से पांच पुलिसकर्मी और तीन से चार पत्रकार घायल भी हो गए हैं। वहीं विधायक राजकुमार ठुकराल ने इस झड़प के बीच में हस्तक्षेप किया और मामला रफा-दफा किया। फिलहाल देहरादून में पुलिस के अधिकारियों को मामले की जांच एवं कार्यवाही के सख्त आदेश दिए हैं।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top