गढ़वाल: अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा मरीज, दर्दनाक मौत (Patient jumped from Kotdwar Base Hospital)
Connect with us
Image: Patient jumped from Kotdwar Base Hospital

गढ़वाल: अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा मरीज, दर्दनाक मौत

बीते बुधवार को पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार के बेस अस्पताल में भर्ती एक मरीज ने संदिग्ध परिस्थितियों में अस्पताल की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

राज्य में आत्महत्या की घटनाओं में दिन-प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है। लोग बिना कुछ सोचे-समझे अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हैं। आत्महत्या की ताजा घटना कोटद्वार से सामने आई है। ईटीवी की खबर के मुताबिक बीते बुधवार को कोटद्वार के बेस अस्पताल में भर्ती एक मरीज ने संदिग्ध परिस्थितियों में अस्पताल की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी जिसके बाद आसपास हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अस्पताल कर्मियों के द्वारा घायल को इमरजेंसी में ले जाया गया, जहां पर उपचार के दौरान ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फिलहाल मामले की जांच हो रही है।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल का प्रकाश..लॉकडाउन में नौकरी खोई, गांव लौटकर शुरू की खेती..अब अच्छा मुनाफा
बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से परेशान था और वह नशे का आदी भी था। वहीं मरीज को कुछ दिन पहले कैल्शियम की कमी थी जिसके कारण उसे बेस अस्पताल कोटद्वार में भर्ती कराया गया था। पुलिस मौके पर पहुंचकर मौत के कारणों की जांच में जुटी हुई है। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। उप निरीक्षक भावना भट्ट के अनुसार मृतक की पहचान दुगड्डा निवासी 30 वर्षीय प्रदीप सिंह नेगी के रूप में हुए है। प्रदीप सिंह नेगी नशे के आदी थे और मानसिक रूप से भी थोड़ा परेशान थे। बीते बुधवार को शाम तकरीबन 4 बजे उन्होंने अस्पताल की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल की खिड़की से छलांग लगा दी, उसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया। घटना

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top