उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालBollywood actor Deepak Dobriyal expressed his displeasure

उत्तराखंड के दीपक डोबरियाल ने दिखाया बॉलीवुड का कड़वा सच..पोस्टर शेयर कर जताई नाराजगी

नेपोटिज्म पर जारी बहस के बीच दिग्गज अभिनेता दीपक डोबरियाल ने एक ऐसे गंभीर विषय पर बात रखी है, जिस पर ज्यादातर लोगों का ध्यान नहीं जाता।

Deepak Dobriyal: Bollywood actor Deepak Dobriyal expressed his displeasure
Image: Bollywood actor Deepak Dobriyal expressed his displeasure (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई है। ऐसे वक्त में उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले दिग्गज अभिनेता दीपक डोबरियाल ने एक ऐसे गंभीर विषय पर बात रखी है, जिस पर ज्यादातर लोगों का ध्यान नहीं जाता। हाल ही में अभिनेता दीपक डोबरियाल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्मों के पोस्टर शेयर किये। साथ में एक टैग लाइन लिखी ‘पोस्टर में नहीं था, पर मैं भी था इस फिल्म में’। ये एक लाइन फिल्म इंडस्ट्री की कठोर सच्चाई को बयां करने के लिए काफी है। अभिनेता दीपक डोबरियाल पिछले कई साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से फैंस की वाहवाही तो खूब लूटी, लेकिन इसके बावजूद उन्हें वो पहचान नहीं मिल पाई, जिसके वो हकदार थे।

ये भी पढ़ें:

अपनी हिट फिल्मों के पोस्टर से दीपक डोबरियाल हमेशा गायब रहे। आम बोलचाल की भाषा में इसे भेदभाव कह सकते हैं। बॉलीवुड के दूसरे कई प्रतिभाशाली अभिनेताओं की तरह पहाड़ के इस होनहार कलाकार को भी इंडस्ट्री की इस निर्मम सच्चाई को फेस करना पड़ा। दीपक डोबरियाल ने शौर्य, ओमकारा, तनु वेड्स मनु और हिंदी मीडियम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया। लेकिन, दीपक को इस बात का मलाल है कि उन्हें कभी उनकी फिल्मों के पोस्टर में जगह नहीं मिली। दीपक ने अपने इस दुख को सोशल मीडिया पर जाहिर किया है।उन्होंने अपनी फिल्मों के पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किए और हर पोस्टर के साथ कुछ ना कुछ लिखा भी है।



ये भी पढ़ें:


अभिनेता दीपक डोबरियाल उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के कबरा गांव के रहने वाले हैं। दीपक उन अभिनेताओं में शामिल हैं, जिनके अभिनय को दर्शकों और समीक्षकों दोनों ने ही खूब सराहा। दीपक इस साल रिलीज हुई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे। इस फिल्म में वह दिवंगत अभिनेता इरफान खान, राधिका मदान, करीना कपूर के साथ अहम भूमिका में थे। इस फिल्म के पोस्टर में दूसरे कलाकारों के साथ दीपक को भी जगह मिली है। हालांकि इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव ने दीपक डोबरियाल को हताश किया है। फिल्मों के पोस्टर में जगह ना मिलने से वो नाराज भी हैं। शानदार अभिनय और फैंस की वाहवाही लूटने के बाद भी दीपक को फिल्मों में वो जगह नहीं दी गई, जिसके वो हकदार थे।