गढ़वाल में बारिश से हालत खराब..नेशनल हाईवे बंद, वाहनों पर गिरे पेड़..देखिए तस्वीरेें (Bad condition due to heavy rains in Garhwal)
Connect with us
Image: Bad condition due to heavy rains in Garhwal

गढ़वाल में बारिश से हालत खराब..नेशनल हाईवे बंद, वाहनों पर गिरे पेड़..देखिए तस्वीरेें

उत्तराखंड में बारिश से लगातार हालात बिगड़ रहे हैं। ये तस्वीरें चमोली जिले की हैं, जो साबित कर रही हैं कि किस तरह से लोगों को इन मुश्किलों से दो चार होना पड़ रहा है।

बारिश का मौसम..ये मौसम आते ही पहाड़ों में लोगों के दिलों में डर घर कर जाता है। मूसलाधार बारिस, टूटते घर, बंद होती सड़कें, अंधेरे में गांव के गांव...ये किसी भयावह सपने से कम नहीं। ये बात सच है कि हर बार पहाड़ के लोगों को इन मुश्किलों से दो चार होना पड़ता है। चमोली जिले की बात करते हैं। देर रात हुई मूसलाधार बारिश से थराली में कर्णप्रयाग- ग्वालदम मोटर मार्ग पर कई जगह मलबा आने से मार्ग अवरुद्ध हो गए हैं। देवाल तिराहे, नासिर बाजार ,सिमलसैंण, पेट्रोल पंप के समीप मोटर मार्ग मलवा आने से बंद है ,ग्वालदम थराली मोटरमार्ग पर बैनोली के समीप भी भारी मलबा आने से सड़क मार्ग अवरुद्ध पड़ा हुआ हैतो वही थराली मुख्य बाजार नासिर बाजार के समीप पेड़ गिरने से निर्माणदायी संस्था बीआरओ का डंपर क्षतिग्रस्त हो गया है। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दुनिया के सबसे खतरनाक रास्तों में एक रास्ता..अब ये जगह बनेगी रोमांच का केन्द्र

जगह जगह टूटी सड़कें

Bad condition due to heavy rains in Garhwal
1 / 2

आपको बता दें कि इन दिनों कर्णप्रयाग - ग्वालदम मोटर मार्ग का चौड़ीकरण का कार्य किया जा रहा है। जिसके चलते सड़क कटिंग से जगह जगह चट्टानों से लगातार पत्थर गिर रहे हैं। चौड़ी करण के काम के चलते मोटर मार्ग अवरुद्ध हो रहे हैं। बीआरओ के द्वारा सड़क का मलबा हटाने का कार्य किया जा रहा है.

राष्ट्रीय राजमार्ग का बुरा हाल

Bad condition due to heavy rains in Garhwal
2 / 2

बीआरओ के कनिष्ठ अभियंता अमित तोमर का कहना है कि देर रात हुई बारिश से राष्ट्रीय राजमार्ग पर जहां भी सड़के बन्द हैं उन्हें खुलवाने के लिए मशीनें जुट गई है जल्द से जल्द मोटरमार्ग को यातायात हेतु सुचारू कर दिया जाएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top