उत्तराखंड: हाईवे किनारे खड़ी कार में मिला शव, कान और नाक पर खून के निशान (Dead body found inside car in Haldwani)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Dead body found inside car in Haldwani

उत्तराखंड: हाईवे किनारे खड़ी कार में मिला शव, कान और नाक पर खून के निशान

उत्तराखंड में हाईवे किनारे खड़ी एक कार में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। इसके बाद से पुलिस जांच में जुटी हुई है।

उत्तराखंड में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। हाईवे किनारे खड़ी कार में एक लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया। जी हां ये खबर उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी से सामने आई है। हल्द्वानी के लालंकुआ कोतवाली इलाके में किसान सहकारी भवन के पास देर रात लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पूरी घटना हल्दुचौड़ पुलिस चौकी अंतर्गत मोटहल्दु के पास की है। यहां एक किसान सहकारी भवन है। इसके पास ही हाईवे किनारे खड़ी कार में लोगों ने लाश देखी। इसके बाद लोगों ने तुरंत ही इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। तलाशी में मृतक के पास जो आईडी मिली, उसमें उस पहचान लालकुआं के वार्ड नंबर चार के सतीश जोशी (30) के रूप में हुई है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में अब तक 7800 लोग कोरोना पॉजिटिव, 90 लोगों की मौत..देखिए नई लिस्ट
अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर मृतक की मौत किन परिस्थितियों में हुई? घटना देर रात करीब 9 बजे की है। हाईवे किनारे कार खड़ी थी, काफी देर तक कोई मूवमेंट ना होने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा छानबीन करने पर पुलिस को मृतक का आधार कार्ड मिला. जिससे उसकी पहचान हुई। अब तक ये जानकारी भी मिली है कि शव के कान और नाक के पास खून के निशान भी मिले हैं। तो सवाल ये है कि ये नेचुरल डेथ है या फिर मर्डर? पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को घटना की जानकारी देते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में आगे जो भी खबर होगी, हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top