सोशल मीडिया पर फैली पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की मौत की झूठी खबर..बेटी को देना पड़ा जवाब (Pranab mukherjee health updates)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Pranab mukherjee health updates

सोशल मीडिया पर फैली पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की मौत की झूठी खबर..बेटी को देना पड़ा जवाब

प्रतिष्ठित पत्रकारों द्वारा सोशल मीडिया पर जिस तरीके की फर्जी खबरों को प्रसारित किया जा रहा है उससे जाहिर होता है कि भारत में मीडिया फेक न्यूज़ का कारखाना बन गया है।

सोशल मीडिया...इसका सही इस्तेमाल हो तो ठीक, वरना ये जाने क्या क्या करा दे। हाल ही में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी अस्पताल में भर्ती हुए थे और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। वह अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और उनकी हालत में थोड़ा बहुत सुधार हो रहा है। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी मौत की अफवाह उड़ गई। आखिरकार उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी को मीडिया के सामने आना पड़ा और कहना पड़ा कि पूर्व राष्ट्रपति की मौत की खबर झूठी है और उनकी तबीयत में मामूली सुधार हो रहा है। उधर उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट किया है कि मेरे पिता अभी जीवित हैं और हेमोडायनेमिक रूप से स्थिर हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि प्रतिष्ठित पत्रकारों द्वारा सोशल मीडिया पर जिस तरीके की फर्जी खबरों को प्रसारित किया जा रहा है उससे जाहिर होता है कि भारत में मीडिया फेक न्यूज़ का कारखाना बन गया है। आगे देखिए अभिजीत मुखर्जी और शर्मिष्ठा मुखर्जी का ट्वीट

यह भी पढ़ें - देहरादून में गजब हो गया, गायब रहकर भी 25 महीने वेतन लेता रहा सब इंस्पेक्टर..ऐसे हुआ खुलासा
सबसे पहले आप प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी का ये ट्वीट देख लीजिए।


गुरुवार को सेना के रिसर्च एवं रेफरल अस्पताल ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की स्थिति को लेकर जानकारी दी। अस्पताल का कहना है कि पूर्व राष्ट्रपति की हालत में अभी कोई बदलाव नहीं हुआ है हालांकि थोड़ा सा सुधार देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें - पहाड़ में तबाही और जोखिम में जान, लकड़ी की बल्लियों के सहारे नदी पार करते लोग
इस बीच उनकी चिकित्सा स्थिति को लेकर भी अफवाहें फैलने लगी और अब उनके बेटे और बेटी ने इस बात का खंडन किया है।


Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top