उत्तराखंड ऋषिकेशMale skeleton found in Rishikesh forest

ऋषिकेश के पास जंगल में मिला नर कंकाल, इलाके में मचा हड़कंप

ऋषिकेश के छिद्दरवाला के पास जंगल में एक नर कंकाल मिलने से वहां पर हंगामा मचा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पढ़िए पूरी खबर-

Rishikesh News: Male skeleton found in Rishikesh forest
Image: Male skeleton found in Rishikesh forest (Source: Social Media)

ऋषिकेश: ऋषिकेश के छिद्दरवाला से अभी-अभी एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। ऋषिकेश के छिद्दरवाला के पास जंगल में एक नर कंकाल मिलने से वहां पर हंगामा मचा हुआ है। घटना रायवाला थाना क्षेत्र के चद्दरवाला की है जहां हाल ही में लोगों के बीच उस वक्त सनसनी फैल गई जब कुछ लोगों ने जंगल में एक नर का कंकाल देखा। कंकाल मिलने के बाद तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस को दे दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। अभी कुछ ही देर पहले छिद्दरवाला के पास एक जंगल में कुछ लोगों को नर का कंकाल दिखाई दिया, जिसके बाद आसपास लोगों की भीड़ लग गई और आनन-फानन में इस बात की सूचना रायवाला पुलिस को दे दी गई। पुलिस को जैसे ही घटना का पता चला वह तुरंत मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के 4 जिलों में रेड अलर्ट, 3 जिलों में ऑरेंज अलर्ट..मुश्किलें बढ़ाएगा मौसम
पुलिस को वहां कंकाल के साथ कपड़े पर बरामद हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन की। वहीं स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को बताया गया कि कंकाल एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति का है। हालांकि कंकाल के साथ किसी भी तरीके का पहचान पत्र या और कुछ भी बरामद नहीं हो पाया है जिससे व्यक्ति की पहचान हो सके। ऐसे में पुलिस ने नर कंकाल को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रायवाला थाना प्रभारी निरीक्षक हेमंत खंडूड़ी ने बताया कि पुलिस को क्षेत्र वाला में नर कंकाल मिलने की सूचना मिली थी, इसके बाद नर कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि वह एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति का कंकाल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और कंकाल की पहचान करने में जुटी हुई है।