उत्तराखंड देहरादूनFire in a moving car in Dehradun

देहरादून: सड़क पर चलती कार में लगी आग, बाल बाल बची मीडियाकर्मियों की जान

न्यूज एजेंसी की कार एश्ले हॉल की रेड लाइट पर खड़ी थी, कि तभी उससे धुआं उठने लगा। कार से धुआं उठते देख लोग जहां थे वहीं थम गए, इससे रेड लाइट पर कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम भी लगा रहा।

Dehradun news: Fire in a moving car in Dehradun
Image: Fire in a moving car in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून शहर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब मीडियाकर्मियों की चलती कार में अचानक आग लग गई। कार के अचानक आग पकड़ने से आसपास हड़कंप मच गया। लोग खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। आग लगते ही कार में सवार लोग बाहर निकल आए। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। अगर पुलिस ने समय रहते एहतियाती कदम नहीं उठाए होते, तो बड़ा हादसा हो सकता था। जिस जगह ये घटना हुई वो देहरादून शहर के बीचों-बीच स्थित है। मीडियाकर्मियों की कार एश्ले हॉल की रेड लाइट पर खड़ी थी, कि तभी उससे धुआं उठने लगा। कार से धुआं उठते देख लोग जहां थे वहीं थम गए। इससे मौके पर कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम भी लगा। चलिए अब आपको पूरा घटनाक्रम बताते हैं। राजधानी में बीच बाजार में एक चलती कार से अचानक धुआं उठने लगा। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 70 साल बाद दिखी उड़ने वाली गिलहरी, जीव वैज्ञानिकों में खुशी की लहर
खतरा देख वाहन चालक ने तुरंत कार रोक दी। उस वक्त कार में दो लोग सवार थे, जो कि समय रहते बाहर निकल गए और किसी तरह अपनी जान बचाई। कार से धुआं उठते देख आसपास हड़कंप मच गया। कार से लगातार धुआं उठ रहा था, जिससे चारों तरफ का ट्रैफिक जाम हो गया। मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। इस बीच कुछ लोगों ने कार पर पानी डालना शुरू कर दिया, जिससे आग विकराल रूप नहीं ले पाई। बाद में पता चला कि कार एक न्यूज एजेंसी की है। घटना की सूचना मिलने पर फायर सर्विस की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। कार एएनआई न्यूज एजेंसी की बताई जा रही है। हादसे के वक्त कार में एएनआई की टीम के दो लोग सवार थे। ये लोग कार में सवार होकर जैसे ही देहरादून के एश्ले हॉल की रेड लाइट पर रुके, तभी कार के बोनट से जबर्दस्त धुआं उठने लगा। देखते ही देखते कार ने आग पकड़ ली। शुक्र है कि लोगों और पुलिस की मदद से समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।