देहरादून नगर निगम ऑफिस दो दिन के लिए बंद, अधिकारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि (Officer Corona infected in Dehradun Municipal Corporation)
Connect with us
Image: Officer Corona infected in Dehradun Municipal Corporation

देहरादून नगर निगम ऑफिस दो दिन के लिए बंद, अधिकारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

बीते सोमवार को देहरादून स्थित नगर निगम कार्यालय के उपनगर आयुक्त के अंदर कोरोना की पुष्टि हुई है जिसके बाद आनन-फानन में नगर निगम कार्यालय को 2 दिनों तक बंद रखने के आदेश दिए गए हैं।

देहरादून जिले में कोरोना के कारण काफी गंभीर हालात हो रखे हैं। दून में कोरोना के पॉजिटिव केसों में लगातार वृद्धि हो रही है, जिसके कारण जिला प्रशासन भी काफी अधिक टेंशन में आ रखा है। देहरादून नगर निगम कार्यालय में भी कोरोनावायरस तेजी से बढ़ रहा है। ईटीवी की खबर के बीते सोमवार को नगर निगम कार्यालय के उपनगर आयुक्त कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। उप नगर आयुक्त के अंदर कोरोना कि पुष्टि हो जाने के बाद पूरे कार्यालय को सैनिटाइज कर दिया गया है और 2 दिन के लिए नगर निगम के कार्यालय की बंद कर दिया गया है। वहीं नगर आयुक्त के संपर्क में आने वाले लोगों 4 लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है और उनपर स्वास्थ्य विभाग लगातार अपनी नजर बनाए हुए है। अगर उन चारों व्यक्तियों के अंदर किसी भी तरीके के कोरोना के लक्षण मिलते हैं तो उनका सैंपल लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - देहरादून: सड़क पर चलती कार में लगी आग, बाल बाल बची मीडियाकर्मियों की जान
बता दें कि नगर निगम में पिछले हफ्ते भी स्वास्थ्य विभाग में तैनात निरीक्षक की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद नगर निगम के ऑफिस को 3 दिन के लिए बंद कर दिया था। फिर से एक बार निगम के उप नगर आयुक्त की रिपोर्ट कोरोनावायरस सभी कर्मचारियों के बीच हंगामा मच रखा है और आने वाले 2 दिनों तक कार्यालय बंद रखने के आदेश दिए हैं। बीते 15 अगस्त की सुबह कार्यालय में ध्वजारोहण का कार्यक्रम हुआ जिस समय कोरोना पॉजिटिव उपनगर आयुक्त नगर निगम, समारोह के बीच में मौजूद थे और शाम को उनकी तबीयत खराब हो गई। सबसे खतरनाक बात यह है कि वह किन-किन लोगों के संपर्क में आए थे यह नहीं बताया जा सकता है। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कई लोगों से मुलाकात भी की और अपने कार्यालय के अधिकारियों के संपर्क में भी रहे। इसके बाद घर जाने पर शाम को उनकी तबीयत खराब हो गई और उनके अंदर कोरोना के लक्षण दिखने लगे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 70 साल बाद दिखी उड़ने वाली गिलहरी, जीव वैज्ञानिकों में खुशी की लहर
नगर आयुक्त विनय शंकर पांडे ने बताया कि सोमवार की देर रात को सीनियर अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई अधिकारी के संपर्क में आए चार लोगों को प्रशासन द्वारा आयोजित कर दिया गया है और अगर 4 दिन के अंदर अंदर उनके भीतर किसी भी तरीके के लक्षण पाए जाते हैं तो इन लोगों का भी कोविड-19 टेस्ट कराया जाएगा इसी के साथ प्रशासन ने नगर निगम कार्यालय को दो दिनों तक के लिए बंद कर दिया है। देहरादून में अब तक 2438 कुल कोरोनावायरस मरीज पाए गए हैं जिनमें से 1791 मरीज पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर की ओर लौट चुके हैं। अब देहरादून जिले में कुल 533 एक्टिव केस बचे हैं। वहीं जिले के अंदर सबसे अधिक मृत्यु दर दर्ज है। पूरे राज्य में कोरोना के कारण कुल 158 मृत्यु हुई हैं जिनमें से 87 मृत्यु देहरादून जिले के अंदर हुई है।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था
वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top