उत्तराखंड: सलमान खान की हत्या की साजिश रचने वाला गिरफ्तार, बिश्नोई गैंग से है कनेक्शन (Uttarakhand Plotter arrested for killing Salman Khan)
Connect with us
Image: Uttarakhand Plotter arrested for killing Salman Khan

उत्तराखंड: सलमान खान की हत्या की साजिश रचने वाला गिरफ्तार, बिश्नोई गैंग से है कनेक्शन

15 अगस्त को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल से राहुल को गिरफ्तार कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया था।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रचने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबर है कि 15 अगस्त को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल से राहुल को गिरफ्तार कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया था। राहुल उर्फ सांगा उर्फ बाबा ने इसी साल जनवरी में सलमान खान की रेकी की थी। एसजीएम नगर में सरकारी राशन डिपो चलाने वाले प्रवीण की हत्या मामले में उत्तराखंड से गिरफ्तार मास्टरमाइंड राहुल ने बांद्रा मुंबई में जनवरी के पहले सप्ताह में बालीवुड फिल्म स्टार सलमान खान की रेकी भी की थी। इसी वजह से राहुल ब्रांदा में दो दिन रहा था, इस दौरान देखा था कि सलमान खान किस समय घर से बाहर निकलता है और कहां-कहां जाता है। राहुल कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर है। लारेंस बिश्नोई फिलहाल जोधपुर राजस्थान की जेल में बंद है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: लॉकडाउन में ‘आधी आबादी’ के मददगार बने अनुराग चौहान, ऐसे युवाओं पर गर्व है
डीसीपी ने बताया कि सलमान खान की रेकी कर इसकी जानकारी राहुल ने लारेंस बिश्नाई तक पहुंचाई थी। लारेंस बिश्नोई सलमान खान से रंजिश रखता था।2018 में जोधपुर में काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान के बरी हो जाने से लारेंस दुखी था। लारेंस ने सलमान खान को मारने की धमकी भी दी हुई थी। पुलिस मान रही है कि लारेंस अब सलमान खान की हत्या की योजना बना रहा था। इसलिए उसने राहुल से सलमान खान की रेकी कराई थी। पौड़ी गढ़वाल से राहुल को गिरफ्तार किया गया। मंगलवार को रिमांड अवधि पूरी होने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया गया। आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी आले फिल्म ‘किक 2’ और बिग बॉस को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। बिग बॉस के 14वें संस्करण को लेकर भी चर्चा तेज है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top