उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand BJP president Bansidhar Bhagat coronavirus infected

उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव, बेटा भी संक्रमित..सील हुआ दफ्तर

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उन लोगों में हड़कंप मचा है, जो बंशीधर भगत के सरकारी आवास में हुए गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

Uttarakhand BJP: Uttarakhand BJP president Bansidhar Bhagat coronavirus infected
Image: Uttarakhand BJP president Bansidhar Bhagat coronavirus infected (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। मंत्री-विधायक समेत कई नेता संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी एक ट्वीट के जरिए साझा की। सोशल मीडिया पर उन्होंने बताया कि उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने पिछले सप्ताह उनके संपर्क में आए सभी पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील भी की। शुक्रवार को बंशीधर भगत के बेटे विकास भगत की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। प्रदेश अध्यक्ष के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बलबीर रोड स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय को सील कर दिया गया है। शुक्रवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे विकास भगत कोरोना पॉजिटिव मिले थे। उन्हें तीन दिन से बुखार था। कोरोना के लक्षण दिखने पर उन्हें हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल के प्राइवेट रूम में भर्ती किया गया था। जहां उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया, रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मेयर सुनील उनियाल गामा की बेटी को मिली नौकरी..मचा बवाल
विकास भाजयुमो में प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ ही विधायक प्रतिनिधि की जिम्मेदारी भी निभा रहे हैं। डॉक्टर्स ने बताया कि उनकी हालत ठीक है। बेटे विकास के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उन लोगों में हड़कंप मचा है, जो उनके सरकारी आवास में हुए गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल हुए थे। 21 अगस्त को बंशीधर भगत ने यमुना कॉलोनी स्थित सरकारी आवास में गृह प्रवेश पर सहभोज का आयोजन किया था। हालांकि कहा जा रहा है कि इस पार्टी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया। सभी मेहमान मास्क लगाकर पहुंचे थे। पार्टी में राज्यपाल, मुख्यमंत्री और कैबिनेट मिनिस्टर्स समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे। इसके बाद 24 अगस्त को बंशीधर भगत ने एक कार्यक्रम में खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की पार्टी में वापसी कराई थी। इस दौरान उनके आवास पर कई जरूरी बैठकें भी हुईं। अब प्रदेश अध्यक्ष के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद इन बैठकों में हिस्सा लेने वाले बीजेपी नेताओं को संक्रमण का डर सता रहा है

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - अभी अभी: उत्तराखंड में आज 588 लोग कोरोना पॉजिटिव..17865 पहुंचा आंकड़ा
उत्तराखंड में कोरोनावायरस के 17277 मामले
अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस- 460
बागेश्वर में कोरोना पॉजिटिव केस- 236
चमोली में कोरोना पॉजिटिव केस- 267
चंपावत में कोरोना पॉजिटिव केस- 273
देहरादून में कोरोना पॉजिटिव केस- 3452
हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस- 4173
नैनीताल में कोरोना पॉजिटिव केस- 2458
पौड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस- 440
पिथौरागढ़ में कोरोना पॉजिटिव केस -274
रुद्रप्रयाग में कोरोना पॉजिटिव केस- 196
टिहरी में कोरोना पॉजिटिव केस-981
उधमसिंहनगर में कोरोना पॉजिटिव केस- 3310
उत्तरकाशी में कोरोना पॉजिटिव केस- 757