श्रीनगर गढ़वाल के लोगों के लिए जरूरी खबर.. 3 दिन तक नहीं खुलेंगे बाजार (Markets will not open in Srinagar Garhwal for 3 days)
Connect with us
Image: Markets will not open in Srinagar Garhwal for 3 days

श्रीनगर गढ़वाल के लोगों के लिए जरूरी खबर.. 3 दिन तक नहीं खुलेंगे बाजार

प्रशासन ने श्रीनगर गढ़वाल के श्रीकोट गंगानाली और दूसरे सभी बाजारों को तीन के लिए बंद रखने के निर्देश जारी किए। बाजार शुक्रवार से रविवार तक बंद रहेंगे। आगे पढ़िए पूरी खबर

अनलॉक में मिली ढील के बाद उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं। मैदानी जिलों के साथ-साथ पहाड़ी इलाकों में भी कोरोना संक्रमण गंभीर स्थिति में पहुंच गया है। एक महीने के भीतर प्रदेश में सक्रिय मरीज दोगुने हो गए हैं। सैंपल जांच के आधार पर संक्रमण दर 5.46 प्रतिशत हो गई है, जो अब तक की सबसे अधिक है। कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए जिला और नगर प्रशासन अपनी तरफ से हर एहतियाती कदम उठा रहे हैं। इसी कड़ी में अब श्रीनगर गढ़वाल के श्रीकोट गंगानाली और दूसरे सभी बाजारों को तीन के लिए बंद रखने का फैसला लिया गया है। बाजार शुक्रवार से लेकर रविवार तक बंद रहेंगे। श्रीनगर में लगातार मिल रहे कोरोना केसेज को देखते हुए व्यापारियों ने तीन दिन के लिए बाजार बंद रखने का फैसला लिया।

यह भी पढ़ें - कोरोनावायरस: उत्तराखंड में 300 लोगों की मौत..देखिए हर जिले से मृतकों की रिपोर्ट
श्रीनगर में कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं। संक्रमण के खतरे को देखते हुए श्रीनगर और श्रीकोट गंगानाली व्यापार सभा के पदाधिकारियों ने एक अहम बैठक बुलाई। जिसमें अगले तीन दिन के लिए बाजार बंद रखने का फैसला लिया गया। व्यापारियों ने कहा कि बाजार खुले रहने से कोरोना संक्रमण का जोखिम बढ़ेगा। कुछ दिन दुकानें बंद रखने से व्यापार में होने वाला नुकसान हम सह लेंगे, लेकिन कोरोना की वजह से समाज को जो नुकसान उठाना पड़ेगा, उसकी भरपाई नहीं की जा सकती। इसलिए व्यापारियों ने बाजार बंद रखने का फैसला लिया है। व्यापारियों की सहमति के बाद प्रशासन ने रविवार तक बाजार बंद रखने के निर्देश दिए। एसडीएम दीपेंद्र सिंह नेगी ने गुरुवार को इस संबंध में आदेश जारी कर दिए। शुक्रवार से लेकर रविवार तक शहर में बाजार बंद रहेंगे, लेकिन मेडिकल स्टोर खुले रहेंगे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में युवती को किडनैप करने की कोशिश, विरोध करने पर मारी गोली
श्रीनगर, श्रीकोट गंगानाली क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसे लेकर 31 अगस्त को मुख्य विकास अधिकारी पौड़ी की अध्यक्षता में एक बैठक हुई थी। बैठक में व्यापार सभा के पदाधिकारियों ने संक्रमण रोकथाम के लिए बाजार बंद रखने के फैसले को सहमति दी थी। जिसके बाद गुरुवार को प्रशासन ने बाजार बंद रखने के आदेश जारी कर दिए। बात करें पौड़ी जिले की तो यहां अब तक कोरोना संक्रमण के 582 केस रिपोर्ट किए गए। जिले में कोरोना के चलते जान गंवाने वाले मरीजों की संख्या 7 है। वहीं प्रदेश में अब तक मिले कोरोना पॉजिटिव केस का आंकड़ा 22 हजार पार पहुंच गया है। कुल मिलाकर कोरोना का खतरा अब बढ़ रहा है। इसलिए सावधानी बरतें

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : गढ़वाल के एक पेट्रोल पंप में आया गुलदार
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान
वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top