उत्तराखंड: ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में पहाड़ी छोरे का धमाल, टॉप-12 में पहुंचे अमन शाह..देखिए (Aman shah dance indias best dancer)
Connect with us
Image: Aman shah dance indias best dancer

उत्तराखंड: ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में पहाड़ी छोरे का धमाल, टॉप-12 में पहुंचे अमन शाह..देखिए

अमन शाह को ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री मिली है। वो टॉप-12 में जगह बनाने में सफल रहे।

उत्तराखंड में होनहारों की कमी नहीं है। बस जरूरत है तो इन्हें अच्छा मंच और प्रोत्साहन देने की। अब उत्तराखंड के अमन शाह को ही देख लें। सीमित संसाधनों के बावजूद पहाड़ का ये होनहार युवा डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के प्लेटफॉर्म तक जा पहुंचा। इंडियाज बेस्ट डांसर में अमन की एंट्री धमाकेदार रही। अमन शाह को इंडियाज बेस्ट डांसर शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री मिली है। वो टॉप-12 में जगह बनाने में सफल रहे। अमन शाह उत्तराखंड के ऋषिकेश के रहने वाले हैं। फरवरी में अमन शाह डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में जगह बनाने में कामयाब रहे थे। उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस भी दी थी, लेकिन तब अमन का सफर ज्यादा लंबा नहीं चल सका था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बदरीनाथ धाम को मिलेगा भव्य रूप, 424 करोड़ का मास्टर प्लान तैयार
हाल ही में अमन शाह की ‘इंडियाज बेस्ट डांसर शो’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। शो में दोबारा वापसी करने वाले अमन शाह ने अपनी परफॉर्मेंस से एक बार फिर जजेज का दिल जीत लिया। उन्होंने साबित कर दिया कि वो शो में जीतने के लिए आए हैं और इसके लिए जी-तोड़ मेहनत भी कर रहे हैं। ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में अमन की वाइल्ड कार्ड एंट्री से ऋषिकेश समेत पूरे उत्तराखंड में खुशी की लहर है। लोगों ने उनके परिजनों को बधाई दी, साथ ही अमन की जीत के लिए प्रार्थना की। अमन के पिता प्रकाश शाह मुनि की रेती में टूरिस्ट गाइड का काम करते हैं, जबकि उनकी माता गीता शाह एक गृहणी हैं। अमन का छोटा भाई कुणाल भी डांस में रुचि रखता है।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल में ये हाल हैं..कागजों में योजनाएं, घर को तरसता गबर सिंह
‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ शो सोनी टीवी पर प्रसारित होता है। हर साल डांस में रुचि रखने वाले हजारों युवा इस डांस शो का हिस्सा बनने के लिए मेहनत करते हैं, लेकिन कुछ ही खुशनसीब होते हैं, जिन्हें यहां तक पहुंचने का मौका मिल पाता है। उत्तराखंड के अमन भी इन चंद खुशनसीबों में से एक हैं, जिन्हें पूरे देश को अपना डांस दिखाने का मौका मिला है। यहां तक का सफर अमन ने अपनी मेहनत से तय किया है, लेकिन आगे बढ़ने के लिए उन्हें आपकी दुआ और वोट्स दोनों चाहिए। अमन के डांस वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं। हमारी आपसे अपील है कि अमन को वोट दें, उन्हें सपोर्ट करें, ताकि अमन की जीत का सफर आगे बढ़ सके।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top