उत्तराखंड Mangesh Ghildiyal appointed in PMO

उत्तराखंड के लिए गर्व का पल, IAS मंगेश घिल्डियाल को केन्द्र में मिली बड़ी जिम्मेदारी

2011 बैच के आईएएस मंगेश की पहली पोस्टिंग जिलाधिकारी के रुप में बागेश्वर में थी। इसके बाद वो रुद्रप्रयाग में थे और वहां उन्होंने जो काम किए उनके लिए उनको देश भर में प्रशंसा मिली है।

Mangesh Ghildiyal IAS: Mangesh Ghildiyal appointed in PMO
Image: Mangesh Ghildiyal appointed in PMO (Source: Social Media)

: उत्तराखंड के आईएएस अधिकारी और टिहरी जिलाधिकारी टिहरी मंगेश घिल्डियाल को केन्द्र सरकार में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। दरअसल प्रधानमंत्री कार्यालय में तीन आईएएस अधिकारियों को नियुक्त किया गया है। चलिए अब आपको तीनों आईएस के बारे में बता देते हैं। जिन तीन आईएएस अफसरों को PMO में नियुक्त किया गया है उनमें मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस रघुराज राजेन्द्रन को पीएमओ में डायरेक्टर, आंध्र प्रदेश कैडर के आईएएस आम्रपाली कटा को डेप्युटी सेकेट्री और उत्तराखंड के टिहरी के जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल को अंडर सेकेट्री नियुक्त किया गया है। दरअसल रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी रहते हुए मंगेश घिल्डियाल द्वारा कराए गए केदारनाथ के पुनर्निर्माण कार्यों से पीएम मोदी खासे प्रभावित हुए थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी से गुस्साए DM सविन, 5 दिन के भीतर मांगी रिपोर्ट
इसके अलावा रुद्रप्रयाग और टिहरी के डीएम रहते हुए कोरोना महामारी के दौरान किए गए कामों के लिए भी उनको खासी सराहना मिली है।2011 बैच के आईएएस मंगेश की पहली पोस्टिंग जिलाधिकारी के रुप में बागेश्वर में थी। इसके बाद वो रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी थे और वहां उन्होंने जो काम किए उनके लिए उनको देश भर में प्रशंसा मिली है।