देहरादून में शनिवार-रविवार को बंद रहेंगी दुकानें, व्यापारियों ने खुद लिया बड़ा फैसला (Shops will remain closed on Saturday Sunday in Dehradun)
Connect with us
Image: Shops will remain closed on Saturday Sunday in Dehradun

देहरादून में शनिवार-रविवार को बंद रहेंगी दुकानें, व्यापारियों ने खुद लिया बड़ा फैसला

देहरादून से एक बड़ी खबर है कि देहरादून उद्योग व्यापार मंडल ने अगले 3 हफ्ते तक 2 दिन यानी शनिवार और रविवार को पूर्ण रूप से बाजार बंद करने का फैसला लिया है।

उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। खासतौर पर देहरादून में बहुत ही बुरा हाल है। देहरादून में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 9000 को छूने जा रहा है और यह एक बड़े खतरे का संकेत है। अब देहरादून से एक बड़ी खबर है कि देहरादून उद्योग व्यापार मंडल ने अगले 3 हफ्ते तक 2 दिन यानी शनिवार और रविवार को पूर्ण रूप से बाजार बंद करने का फैसला लिया है। अमर उजाला की खबर के मुताबिक इसके लिए व्यापार मंडल ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और डीएम डॉ आशीष चौहान से भी मदद मांगी है। इसके अलावा व्यापारियों ने मांग की है कि बाजार खुलने का समय सुबह 9:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक ही किया जाए। बुधवार को देहरादून उद्योग व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने सीएम त्रिवेंद्र और जिलाधिकारी डॉ आशीष से मुलाकात की। आगे जानिए उन्होंने क्या मांगे रखी हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के विजय ने पारंपरिक खेती छोड़ी..पॉली हाउस में उगाए फूल, अब लाखों में कमाई
मुलाकात के दौरान .व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने यह मांग उठाई है कि शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन हो पूर्ण लॉकडाउन के दौरान आवागमन भी बंद रहे।
शनिवार और रविवार को लॉकडाउन के दौरान बाजारों को सेनेटाइज किया जाए
लॉकडाउन के दौरान और बाकी आवश्यक सेवाएं भी पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रखी जाएं
दूध आदि की दुकानें लॉकडाउन के दौरान सुबह 6:00 बजे से 10:00 बजे तक खोली जाएं।
फिलहाल इस बारे में व्यापारियों ने तो फैसला ले लिया है कि अगले 3 सप्ताह तक शनिवार और रविवार को पूर्ण रूप से बाजार बंद रहेगा। ऐसे में अब देखना यह है कि सरकार और प्रशासन की ओर से इस मामले में क्या बयान सामने आता है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top