उत्तराखंड: नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश अस्पताल में भर्ती, रिपोर्ट का इंतजार (Uttarakhand congress leader indira hridayesh coronavirus positive)
Connect with us
Image: Uttarakhand congress leader indira hridayesh coronavirus positive

उत्तराखंड: नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश अस्पताल में भर्ती, रिपोर्ट का इंतजार

दो दिन पहले नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश में कोरोना के लक्षण दिखे थे। खबर है कि वो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। डॉ. इंदिरा हृदयेश को निमोनिया की शिकायत है। आगे पढ़िए पूरी खबर

कोरोना संकट से जूझ रहे उत्तराखंड में एक के बाद एक बुरी खबरें मिल रही हैं। संक्रमण तेजी से फैल रहा है। मंत्री-विधायक समेत कई नेता कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश की भी कोरोना रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है। बताया ज रहा है कि वो सीने में संक्रमण से जूझ रही हैं। खबर है कि दो दिन पहले नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश में कोरोना के लक्षण दिखे थे। जिसके बाद उन्होंने कोरोना जांच के लिए सैंपल दिए थे। उन्हें निमोनिया की शिकायत है। डॉ. इंदिरा हृदयेश को फिलहाल हल्द्वानी के सुशीला तिवारी मेडिकल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें निमोनिया की शिकायत है। फिलहाल नेता प्रतिपक्ष डॉ. हृदयेश की हालत स्थिर बनी हुई है। जरूरत पड़ी तो उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा जाएगा। कांग्रेस विधायक हरीश धामी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। धारचूला का प्रतिनिधित्व करने वाले हरीश धामी दो दिन पहले एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव मिले थे। उन्हें देहरादून के एक निजी अस्पताल में आइसोलेट किया गया है। उत्तराखंड में विधानसभा, सचिवालय से लेकर उत्तराखंड कैबिनेट तक में कोरोना संक्रमण दस्तक दे चुका है। कुछ दिन पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। फिलहाल वो स्वस्थ हो चुके हैं। नैनीताल में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। यहां अब तक कोरोना के 4719 केस सामने आए। जिले में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा 80 है। संक्रमण रोकथाम के लिए हल्द्वानी में 11 इलाके कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। जबकि कई इलाकों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: MBBS परीक्षा में जांच के दौरान 9 छात्र कोरोना पॉजिटिव..सावधान रहें

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top