उत्तराखंड देहरादूनMLA Mahesh Negi ID found in Mussoorie Hotel

उत्तराखंड: यौन शोषण मामले में बुरे फंसे विधायक, कमरा नंबर 204 से मिला अहम सबूत

मसूरी स्थित होटल के रिकॉर्ड से पता चला है कि विधायक ने यहां एक कमरा बुक कराया था। ये भी पता चला है कि जिस दिन विधायक होटल में आए थे, उस दिन उनके साथ पीड़ित महिला भी थी।

MLA Mahesh Negi: MLA Mahesh Negi ID found in Mussoorie Hotel
Image: MLA Mahesh Negi ID found in Mussoorie Hotel (Source: Social Media)

देहरादून: रेप केस के आरोपी बीजेपी विधायक महेश नेगी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। हाल ही में पुलिस को जांच के दौरान विधायक महेश नेगी के खिलाफ ऐसा सबूत मिला है, जो कहीं ना कहीं रेप विक्टिम के दावों को मजबूती देता है। शनिवार को पुलिस की जांच टीम मसूरी के उस होटल में पहुंची, जहां पीड़ित ने करीब दो साल पहले दुष्कर्म किए जाने की बात अपनी बयान में कही थी। इस दौरान पुलिस ने होटल का रजिस्टर चेक किया। जिसमें पता चला कि महिला की बताई तारीख में मसूरी के होटल का वो कमरा नंबर 204 सच में विधायक ने बुक कराया था। सूत्रों का कहना है कि पुलिस को होटल से विधायक की आईडी मिल गई है। वहीं पुलिस के शिकंजे से बचने के लिए विधायक महेश नेगी विधायक हॉस्टल से कहीं चले गए हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - ऋषिकेश में दुखद हादसा...गंगा नदी में बहे 6 श्रद्धालु, 1 की मौत
शनिवार को स्पेशल जांच टीम दोबारा विधायक हॉस्टल पहुंची, लेकिन विधायक का आवास बंद मिला। जिसके बाद पुलिस ने हॉस्टल के व्यवस्था अधिकारी से लिखित में सवाल किए और लिखित में सवालों का जवाब लेकर वापस आ गई। अल्मोड़ा के द्वाराहाट क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले बीजेपी विधायक महेश नेगी पर एक महिला ने कई साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। वहीं विधायक महेश नेगी अब तक खुद को पाक-साफ बताते रहे हैं। विधायक की तरफ से पीड़ित को ही कठघरे में खड़ा करने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन फिलहाल पुलिस के हाथ जो सबूत लगे हैं वो कहीं ना कहीं आरोपों में सच्चाई की तरफ इशारा कर रहे हैं। विधायक पर लगे आरोपों की जांच में तेजी आने के साथ ही पुलिस को हर दिन नई जानकारी मिल रही है। अब तक विधायक महेश नेगी पीड़ित पर ही ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते रहे हैं, लेकिन अब उनकी खुद की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल के मुकेश ने IPL टीम बनाई..एक झटके में जीते 4 लाख रुपये और आईफोन
आपको बता दें कि पीड़ित ने पुलिस और मजिस्ट्रेट के सामने दिए बयान में देहरादून के रेसकोर्स स्थित विधायक हॉस्टल और मसूरी के एक होटल में दुष्कर्म किए जाने की बात बताई थी। पीड़िता ने बताया कि 1 दिसंबर 2018 को विधायक ने उसके साथ मसूरी के एक होटल में दुष्कर्म किया। पुलिस टीम मसूरी स्थित होटल पहुंची तो रिकॉर्ड चेक करने पर पता चला कि विधायक ने यहां एक कमरा बुक किया था। ये भी पता चला है कि जिस दिन विधायक होटल में आए थे, उस दिन उनके साथ पीड़ित महिला भी थी। फिलहाल पुलिस मसूरी स्थित होटल के प्रबंधक का बयान ले चुकी है। होटल में विधायक की आईडी का मिलना महेश नेगी के खिलाफ बड़ा सबूत माना जा रहा है। ऐसे में अब पुलिस विधायक को कभी भी गिरफ्तार करने की कार्रवाई कर सकती है।