उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar News girl abducted and missbehaved

उत्तराखंड से शर्मनाक खबर..बाप-बेटों ने युवती को अगला किया, दो साल तक किया गैंगरेप

आरोप है कि साल 2018 में आरोपी व्यक्ति और उसके बेटों ने युवती को अगवा कर लिया था। बाद में ये लोग उसे नजीबाबाद ले गए, जहां दो साल तक युवती के साथ दरिंदगी की गई। आगे पढ़िए पूरी खबर

Haridwar News: Haridwar News girl abducted and missbehaved
Image: Haridwar News girl abducted and missbehaved (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में युवती को दो साल तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती रुड़की की रहने वाली है। उसने एक शख्स और उसके दो बेटों पर दो साल तक बंधक बनाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं। पीड़ित युवती गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है। युवती ने बताया कि साल 2018 में यूसुफ कुरैशी और उसके दो बेटों जीशान और फैजान ने गांव के पास से उसका अपहरण कर लिया था। बाद में ये लोग उसे जबरदस्ती अपने नजीबाबाद स्थित घर में ले गए। जहां युवती को पूरे दो साल तक बंधक बनाकर रखा गया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ का बुरा हाल..बड़ी मुश्किल से स्कूल में आया स्मार्ट क्लास का सामान, चोरों ने वो भी उड़ाया
पीड़ित ने बताया कि आरोपी यूसुफ कुरैशी और उसके दो बेटों जीशान और फैजान ने उसका दो साल तक शारीरिक शोषण किया। युवती ने यूसुफ की पत्नी शब्बू पर मारपीट करने का आरोप भी लगाया है। युवती ने बताया कि पिछले दो साल से बाप-बेटे उसके साथ लगातार सामूहिक दुष्कर्म कर रहे थे। लॉकडाउन के दौरान युवती किसी तरह नजीबाबाद से भागकर अपने घर पहुंची। और परिजनों को आरोपियों की करतूत के बारे में बताया। तब परिजनों ने लोकलाज के डर से पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई। पीड़ित का आरोप है कि युसूफ और उसके दोनों बेटे अब उसे जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। जिस वजह से उसे पुलिस से मदद की गुहार लगानी पड़ी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि बाप-बेटों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जांच जारी है। जांच में जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।