उत्तराखंड: ऑनलाइन सेक्स रैकेट का शिकार हुआ छात्र, एक झटके में गंवाए 27 हजार रुपये (Nainital cheating of 27 thousand in the name of online call girl from student)
Connect with us
Image: Nainital cheating of 27 thousand in the name of online call girl from student

उत्तराखंड: ऑनलाइन सेक्स रैकेट का शिकार हुआ छात्र, एक झटके में गंवाए 27 हजार रुपये

इंटरनेट पर ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस का नंबर ढूंढ कर छात्र ने कॉल गर्ल बुलाई। जैसे ही छात्र ठगों के जाल में फंसा, ठगों ने होटल-ट्रैवल के नाम पर उसे लूटना शुरू कर दिया। आगे पढ़िए पूरी खबर

नैनीताल में ऑनलाइन कॉल गर्ल बुलाने के चक्कर में कुमाऊं यूनिवर्सिटी के छात्र ने 27 हजार रुपये गंवा दिए। इंटरनेट पर ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस का नंबर ढूंढकर छात्र ने कॉल गर्ल बुलाई। शातिर ठगों ने भी एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर इंटरनेट पर अपना जाल बिछा रखा था। जैसे ही छात्र ठगों के जाल में फंसा, ठगों ने होटल-ट्रैवल के नाम पर उसे लूटना शुरू कर दिया। इस तरह युवक से करीब 27 हजार रुपये वसूले गए, लेकिन ना तो लड़की आई और ना ही छात्र को उसके पैसे वापस मिले। अब छात्र पुलिस थाने के चक्कर काट रहा है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं। उत्तराखंड में जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले लोग सोशल साइट्स के जरिए अपना नेटवर्क मजबूत कर रहे हैं। साथ ही कई शातिर ठग भी देह व्यापार की आड़ में लोगों को ठगी का शिकार बना रहे हैं। कुमाऊं यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र के साथ भी यही हुआ। पीड़ित छात्र ऊधमसिंहनगर के किच्छा का रहने वाला है। वो कुमाऊं यूनिवर्सिटी से बीबीए कर रहा है।

यह भी पढ़ें - केदारनाथ धाम में बिना मास्क पहने आ रहे हैं लोग, कब टूटेगी पुलिस और प्रशासन की नींद?
पिछले दिनों युवक यूनिवर्सिटी की वार्षिक परीक्षा में शामिल होने के लिए अपने घर से नैनीताल पहुंचा था। नैनीताल में मौजमस्ती के इरादे से वो इंटरनेट पर एस्कॉर्ट सर्विस सर्च करने लगा। वहां उसे एक नंबर मिला। युवक ने नंबर पर कॉल कर के कॉल गर्ल बुक कर ली। सौदा सात हजार रुपये में तय हुआ। कॉलर के बताए गए अकाउंट नंबर पर युवक ने 7 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। बाद में युवक से होटल और ट्रैवल के नाम पर 20 हजार रुपये और लिए गए। इस तरह छात्र ने 27 हजार रुपये लुटा दिए, लेकिन बावजूद इसके कॉल गर्ल बताए हुए होटल में नहीं पहुंची। जिस नंबर पर कॉल कर के युवक ने कॉल गर्ल बुक की थी, अब वो नम्बर भी स्विच ऑफ आ रहा है। ठगी का अहसास होने पर युवक मल्लीताल कोतवाली पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top