उत्तराखंड: आंगन में खेल रही थी 5 साल की हिमानी, गुलदार ने किया हमला..झाड़ी में मिली लाश (Pithoragarh Leopard attacked 5-year-old girl in Bhattigaon)
Connect with us
Image: Pithoragarh Leopard attacked 5-year-old girl in Bhattigaon

उत्तराखंड: आंगन में खेल रही थी 5 साल की हिमानी, गुलदार ने किया हमला..झाड़ी में मिली लाश

5 साल की बच्ची हिमानी अपने घर के बाहर खेल रही थी और इस बीच घात लगाए गुलदार ने हिमानी पर हमला कर दिया।

उत्तराखंड में जगह जगह गुलदार का आतंक देखने को मिल रहा है। खास तौर पर पहाड़ों में बेहद बुरा हाल है। गुलदार बेखौफ होकर अब इंसानी बस्तियों में घुसने लगे हैं और इंसान को ही अपना शिकार बना रहे हैं। इस बीच उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले से एक दुखद खबर है। पिथौरागढ़ के भट्टी गांव में गुलदार ने एक 5 साल की बच्ची को मार डाला। पिथौरागढ़ जिले में गुलदार के हमले से यह तीसरी मौत है। आपको याद होगा कि सितंबर में ही गुलदार ने एक युवक को मार डाला था। इसके बाद घास काट कर लौट रही 11 साल की एक बच्ची को गुलदार ने अपना शिकार बनाया था। अब भट्टी गांव से एक दुखद खबर है। बताया जा रहा है कि 5 साल की बच्ची हिमानी अपने घर के बाहर खेल रही थी और इस बीच घात लगाए गुलदार ने हिमानी पर हमला कर दिया। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: पंखे पर लटकी मिली शालिनी की लाश..सुसाइड नोट पर लिखा- मेरे बेटे का ख्याल रखना
पास खड़े पिता ने हल्ला मचाया और गुलदार को भगाने की कोशिश की लेकिन गुलदार मासूम बच्ची को जबड़े में दबोच कर झाड़ियों में लेकर गया। इस बीच मौके पर गांव के लोग भी जमा हो गए और बच्ची को ढूंढने लगे। करीब 100 मीटर दूर झाड़ियों में बच्ची का शव बरामद हुआ। इस घटना के बाद से गांव के लोग बेहद आक्रोशित हैं और उन्होंने वन विभाग के ऑफिस में प्रदर्शन किया। गांव के लोगों का कहना है कि पहले भी वन विभाग से क्षेत्र में पिंजरा लगाने की मांग की गई थी लेकिन उनकी मांग को अनदेखा किया गया। पिंजरा लगाना तो दूर वन विभाग ने एक गस्त तक नहीं लगाई। गांव के लोगों का कहना है कि अगर पिंजरा लगाया होता तो शायद यह हादसा नहीं होता। गांव वालों का कहना है कि गुलदार को शीघ्र ही आदमखोर घोषित किया जाए और उसे मारा जाए।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top